जिले में मिले कोरोना के 51 नए संक्रमित

जिले में कोरोना ने फिर ग्राफ में वृद्धि दिखाई है। पिछले 24 घंटे के दौरान आई रिपोर्ट में जिले में 51 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3195 हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Aug 2020 01:44 AM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2020 01:44 AM (IST)
जिले में मिले कोरोना के 51 नए संक्रमित
जिले में मिले कोरोना के 51 नए संक्रमित

बेतिया । जिले में कोरोना ने फिर ग्राफ में वृद्धि दिखाई है। पिछले 24 घंटे के दौरान आई रिपोर्ट में जिले में 51 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3195 हो गई है। हालाकि इस दौरान 121 लोगों ने कोरोना को हराया है और वे स्वस्थ्य हो चुके है। हेल्थ डिर्पाटमेंट से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3195 हो गई है। जबकि अबतक कुल 2673 लोगो ने कोरोना को जंग में हराया है। जबकि अबतक जिले के 15 लोगो की मौत कोरोना से संक्रमित होने से हो गई है। अभी जिले में 507 एक्टिव केस कोरोना के रह गए हैं।

------------------------------------

डीएम ने की मॉस्क पहनने की अपील

जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने जिलेवासियों से कोरोना को हराने के लिए मॉस्क का प्रयोग अवश्य करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि इन दिनों मॉस्क का उपयोग बढ़ा भी है। जुर्माना की वसूली और जिला प्रशासन की सख्ती के बाद लोगो ने भी मॉस्क का उपयोग आरंभ कर दिया है। फिरभी कई ऐसे लोग अभी भी है जो मॉस्क का बिना प्रयोग किये सड़को पर घूम रहे है। ऐसे लोगो को अपने स्वास्थ्य एवं आस पास के लोगो के स्वास्थ्य की चिता करनी चाहिए। वे बाहर घूम कर अपने घर से छोटे बच्चों एवं बड़े बुजूर्गो के स्वास्थ्य के साथ खेलवाड़ कर रहे है। कोराना वायरस का अभी भी कारगर इलाज सामने नही आया है। बचाव हीं अभी इससे लड़ने का मुख्य साधन ह

chat bot
आपका साथी