Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'मोदी हैं तो नौकरी मिलना नामुमकिन है', Tejashwi Yadav का प्रधानमंत्री पर अटैक, बोले- डिप्रेशन में NDA

Bihar Political News in Hindi बिहार में चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है। एनडीए और आईएनडीआईए नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर अपने चरम पर है। इन सबके बीच तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला किया है। तेजस्वी यादव ने दावा किया कि देश के आम लोग जान चुके हैं कि मोदी हैं तो नौकरी मिलना नामुमकिन है।

By Arun Ashesh Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 27 Apr 2024 07:57 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 07:57 PM (IST)
मोदी हैं तो नौकरी मिलना नामुमकिन है: तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Lok Sabha Elections 2024 : विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतना असत्य बोल चुके हैं कि अब उनके पास बोलने के लिए असत्य भी नहीं बचा हुआ है, इसलिए वे सांप्रदायिक विभाजन के आधार पर वोट मांग रहे हैं। जनता उन्हें अस्वीकार कर चुकी है।

loksabha election banner

तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले चरण के मतदान के समय ही मोदी चार सौ पार वाला नारा भूल गए थे। अब इसकी चर्चा भी नहीं करते हैं।

शनिवार शाम पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि चुनाव प्रचार से लौटे तेजस्वी ने दावा किया कि केंद्र में आईएनडीआईए की सरकार बनने जा रही है। इसका अहसास राजग को भी हो चुका है। दो चरण के मतदान के बाद एनडीए डिप्रेशन में चला गया है।

कहा- मोदी हैं तो नौकरी मिलनी नामुमकिन है

तेजस्वी ने दावा किया कि देश के आम लोग जान चुके हैं कि मोदी हैं तो नौकरी मिलनी नामुमकिन है। इनसे बेरोजगारी समाप्त नहीं होगी। किसानों को उत्पादन का उचित मूल्य नहीं मिलेगा। उनकी आमदनी दूनी नहीं होगी। महंगाई कम नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषण में मुद्दों की बात नहीं करते हैं। नौकरी, रोजगार स्कूल-अस्पताल की चर्चा नहीं करते हैं।

प्रधानमंत्री पर मुद्दों से ध्यान भटकाने का लगाया आरोप

आइएनडीआइए की सरकार बनने के बाद लोगों की संपत्ति और जेवरात छीनने के प्रश्न पर तेजस्वी ने पूछा कि आजतक ऐसा हुआ है क्या? यह भी जरूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री ने बिहार में दो जगहों पर भाषण दिया।

पीएम के पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है...

तेजस्वी ने कहा कि एक बार भी उन्होंने अपने 10 वर्षों के शासन की किसी एक उपलब्धि का उल्लेख नहीं किया। असल में उनकी ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है, जिसका वे उल्लेख कर सकें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने यह भी नहीं बताया कि 2019 में बिहार ने राजग को 40 में से 39 सांसद दिया। केंद्र सरकार ने बीते पांच वर्षों में बिहार के लिए क्या किया।यह भी नहीं बता रहे हैं कि अगले पांच वर्षों में राज्य के विकास के लिए उनकी क्या योजना है।

यह भी पढ़ें: Bihar Teachers: सुबह 8 बजे तक गली-गली घूमेंगे प्रधानाध्यापक और शिक्षक, जानें क्या है शिक्षा विभाग का नया आदेश

Bihar News: खारिज-दाखिल में देरी पर बड़े एक्शन की तैयारी में विभाग, ACS ने मांगी इन अधिकारियों की लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.