लालगंज में स्नान के दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत

वैशाली। लालगंज थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-13 के रहने वाले एक युवक की मौत गंडक नदी में स्नान।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Oct 2017 01:02 AM (IST) Updated:Mon, 30 Oct 2017 01:02 AM (IST)
लालगंज में स्नान के दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत
लालगंज में स्नान के दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत

वैशाली। लालगंज थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या-13 के रहने वाले एक युवक की मौत गंडक नदी में स्नान करने के दौरान हो गई। घटना रविवार की है। मृतक 40 वर्षीय पुत्र अनिल शर्मा स्व. कैलाश शर्मा का पुत्र था। वह बसंता जहानाबाद घाट के समीप गंडक नदी में स्नान करने गयाद था और इसी दौरान नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अनिल शर्मा प्रतिदिन की तरह रविवार को भी स्नान करने गया था। काफी देर तक जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। लोग आनन-फानन में नदी तट पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से खोज शुरू की गई। कुछ देर के प्रयास के बाद अनिल का शव नदी से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अनिल को दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं। परिवार का एकमात्र कमाऊ व्यक्ति की मौत से परिजनों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

वाया नदी में स्नान करने गया युवक डूबा

संवाद सहयोगी, महनार : महनार थाने के जावज गांव में स्नान करने के दौरान वाया नदी पर बने पुल के पास डूबने से एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जावज गांव निवासी मो. मुस्तकीम का 19 वर्षीय पुत्र फूलबाबू की मौत वाया नदी में डूबने से हो गई। फूलबाबू रविवार को स्नान करने वाया नदी में जावा•ा पुल के निकट गया था। स्थानीय लोगों ने युवक के डूबने के लगभग आधे घंटे के बाद नदी से उसे निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फूलबाबू के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

chat bot
आपका साथी