जिला लीग में विजय स्पो‌र्ट्स क्रिकेट क्लब 5 विकेट से विजयी

मममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममममम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 09:39 PM (IST)
जिला लीग में विजय स्पो‌र्ट्स क्रिकेट क्लब 5 विकेट से विजयी
जिला लीग में विजय स्पो‌र्ट्स क्रिकेट क्लब 5 विकेट से विजयी

वैशाली। वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही वैशाली जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में सोमवार को जूनियर अभिमन्यु क्रिकेट क्लब, हाजीपुर एवं विजय स्पो‌र्ट्स क्रिकेट क्लब, हाजीपुर के बीच मैच खेला गया। मैच में विजय स्पोर्टस क्रिकेट क्लब की टीम ने जूनियर अभिमन्यु क्रिकेट क्लब की टीम को 5 विकेट से पराजित किया। विजेता टीम के अमित कुमार को बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन आफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया।

महुआ के एनएन कालेज ¨सघाड़ा के मैदान पर आयोजित हो रहे लीग मैच का टॉस जूनियर अभिमन्यु क्रिकेट क्लब के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जूनियर अभिमन्यू क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने सभी विकेटों के नुकसान पर महज 108 रनों का स्कोर खड़ा किया। अपनी टीम के लिए संदेश कुमार ने सबसे ज्यादा 29 रन, अमन कुमार ने 19 रन, राहुल ने 15 रन एवं मुकेश कुमार ने 14 रन बनाए बाकी के बल्लेबाज कुछ खास नही कर सके। विजय स्पो‌र्ट्स क्रिकेट क्लब की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी का नमूना पेश करते हुए अमित कुमार ने 4 विकेट, शुभम कुमार ने 3 विकेट, अभिनव कुमार ने 2 विकेट तथा सूरज कुमार ने 1 विकेट लिए। 109 रनों के छोटे से विजय लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी विजय स्पोर्टस क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने 5 विकेट के नुकसान पर विजय लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। अपने टीम के लिए रत्नेश कुमार ने सर्वाधिक 32 रन एवं प्रियांशु वर्मा ने 27 रनों का योगदान किया। जूनियर अभिमन्यु क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सबसे सफल गेंदबाज रहे संदेश कुमार जिन्होंने 4 विकेट तथा अमन कुमार ने 1 विकेट लिए।

मैच समाप्ति के उपरांत विजय स्पो‌र्ट्स क्रिकेट क्लब के अमित कुमार को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन आफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। लीग प्रतियोगिता का अगला मैच 16 नवंबर को जूनियर डायमंड क्रिकेट क्लब एवं एकेडमी आफ क्रिकेट क्लब बी के बीच मैच खेला गया।

chat bot
आपका साथी