तेजप्रताप ने कहा- गरीबों के मसीहा हैं लालू, नहीं डरते हैं किसी से

तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू यादव किसी से डरने वाले नहीं हैं। वे गरीबों, वंचितों और पिछडा़ें के मसीहा हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 28 May 2017 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 29 May 2017 11:20 PM (IST)
तेजप्रताप ने कहा- गरीबों के मसीहा हैं लालू, नहीं डरते हैं किसी से
तेजप्रताप ने कहा- गरीबों के मसीहा हैं लालू, नहीं डरते हैं किसी से

वैशाली [जेएनएन]। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और राजद अध्यक्ष के पुत्र तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव किसी से डरने वाले नहीं हैं। वे गरीबों, वंचितों, पिछड़ों व अकलियतों के मसीहा है।

एक कार्यक्रम के सिलसिले में रविवार को पटना से महुआ जा रहे स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के हाजीपुर पहुंचने पर राजद कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। स्वास्थ्य मंत्री के आगमन की सूचना पर शहर के जढुआ स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप पूर्व से ही बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को देख जैसे ही तेज प्रताप यादव के वाहनों का काफिला वहां रूका कि कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारे लगाने शुरू कर दिए।

कार्यकर्ताओं की गर्मजोशी देख अपने वाहन से उतरकर स्वास्थ्य मंत्री ने उनका अभिवादन स्वीकार करते हुए अपने संबोधन में अगले लोकसभा चुनावों की तैयारी में अभी से ही जुट जाने का निर्देश दिया।

उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीन साल के कार्यकाल में युवाओं के रोजी-रोजगार की दिशा में कोई कार्य नहीं किया गया। इसलिए इस देश से बीजेपी को भगाना जरूरी हो गया है।

यह भी पढ़ें: Social Media पर लंच की सियासत और लालू-शत्रु की परेशानी

पूरे देश में 56 इंच का सीना दिखाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल में अकेले कश्मीर में ही न जाने कितने जवान शहीद हो गए और इन सब की चिंंत छोड़ वे देश के लोगों को केवल बरगलाने का ही काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी का ट्वीट- महागठबंधन के विचार और सिद्धांत से डर गई है भाजपा

chat bot
आपका साथी