भीषण टक्कर के बाद नदी में जा गिरी ट्रक, जाम में घुसे दो बसों को भीड़ ने फूंका

बिहार के हाजीपुर में ट्रकों की भीषण टक्कर के बाद एक ट्रक चालक सहित नदी में जा गिरी। इसके बाद लगी जाम में दो बसों को घुसने से नाराज लोगों ने बसों में आग लगा दी।

By Pramod PandeyEdited By: Publish:Sun, 30 Oct 2016 12:39 PM (IST) Updated:Sun, 30 Oct 2016 06:18 PM (IST)
भीषण टक्कर के बाद नदी में जा गिरी ट्रक, जाम में घुसे दो बसों को भीड़ ने फूंका
भीषण टक्कर के बाद नदी में जा गिरी ट्रक, जाम में घुसे दो बसों को भीड़ ने फूंका

पटना [ जेएनएन ]। बिहार के वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में रविवार को दो ट्रकों की आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। छुर्घटना में एक ट्रक नदी में जा गिरी, जिसके चालक का अभी तक पता नहीं लग सका है। हादसे से आक्रोशित लोगों ने राज्य ट्रांसपोर्ट निगम की दो बसों को फूंक डाला। घटना के बाद सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई।
जानकारी के अनुसार दीपावली को लेकर सड़क पर वाहनों की मची रेलमपेल के बीच न्यू गंडक पुल पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई। इसमें हाजीपुर से सिवान जा रही एक ट्रक नदी में जा गिरी। नदी में गिरी ट्रक को निकालने की कोशिश जारी है। ट्रक के साथ पानी में जा गिरे उसके चालक का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।
पढ़ेंः शहीद के गांव में नहीं मनेगी दीपावली, पाकिस्तान से बदला लेंगी बेटियां
दुर्घटना के बाद रास्ता जाम हो गया। इसकी बीच बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की दो बसें भीड़ में घुस गईं। इसके बाद जाम और भयंकर हो गई। लोगों ने बसों पर अपना गुस्सा उतारते हुए उन्हें आग के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने स्थिति पर काबू किया।
लोगों का कहना था कि बसों में आगे निकलने की आपाधापी के कारण रोज जाम की स्थिति बनती है। इसपर काबू करने में प्रशासन और परिवहन विभाग नाकाम हैं।

chat bot
आपका साथी