चुनाव को लेकर हाजीपुर एवं सोनपुर के पुलिस पदाधिकारियों की बैठक

सीमावर्ती इलाके से चुनाव के दौरान असामाजिक तत्वों के आवागमन को रोकने तथा मतदान में शांति व्यवस्था भंग करने वालों को चिह्नित किए जाने के मद्देनजर सोनपुर व हाजीपुर के पुलिस पदाधिकारियों की मंगलवार को एसडीपीओ कार्यालय में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 08:28 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 08:28 PM (IST)
चुनाव को लेकर हाजीपुर एवं सोनपुर के पुलिस पदाधिकारियों की बैठक
चुनाव को लेकर हाजीपुर एवं सोनपुर के पुलिस पदाधिकारियों की बैठक

संवाद सहयोगी, सोनपुर :

सीमावर्ती इलाके से चुनाव के दौरान असामाजिक तत्वों के आवागमन को रोकने तथा मतदान में शांति व्यवस्था भंग करने वालों को चिह्नित किए जाने के मद्देनजर सोनपुर व हाजीपुर के पुलिस पदाधिकारियों की मंगलवार को एसडीपीओ कार्यालय में बैठक हुई। इस दौरान बैठक में सोनपुर के एसडीपीओ अंजनी कुमार तथा हाजीपुर के एसडीपीओ राघव दयाल के अलावा दरियापुर, नयागांव आदि सीमावर्ती थानों के पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए।

एसडीपीओ ने बताया कि चुनाव के दौरान सीमावर्ती जिलों से असामाजिक तत्वों की गतिविधि पर नजर रखने के लिए यह बैठक हुई। बैठक में यह तय हुआ कि गंगा तथा गंडक के तटीय इलाकों पर पुलिस की सख्त नजर रहेगी। उधर हाजीपुर तथा सोनपुर की भी सीमा पर विशेष नजर होगी। मतदान में खलल ना पहुंचे इसके लिए चुनाव के पूर्व ही ऐसे तत्व पुलिस गिरफ्त में होंगे। एसडीपीओ ने बताया कि ऐसे तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है जिनसे मतदान की प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न होने की संभावना है। ऐसे लोग चुनाव के पूर्व पुलिस गिरफ्त में होंगे। अनुमंडल के सभी थाने की पुलिस को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए।

chat bot
आपका साथी