मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी को लेकर ग्रामीणों का हंगामा

वैशाली। सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय माजरोही उ़र्फ शहरिया में ग्रामीणों ने

By Edited By: Publish:Tue, 26 Jul 2016 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jul 2016 10:41 PM (IST)
मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी को लेकर ग्रामीणों का हंगामा

वैशाली। सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय माजरोही उ़र्फ शहरिया में ग्रामीणों ने मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी और विद्यायल में व्याप्त कुव्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा किया और विद्यालय में ताला बंदी कर दी। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी की।

जानकारी के अनुसार उत्क्रमित मध्य विद्यालय माजरोही उ़र्फ शहरिया में सोमवार को बने गए दाल और उबले आलू को प्रधानाध्यापक ने कार्यालय में रखवा दिया था। विद्यालय बंद होने के बाद विद्यालय के एक शिक्षक इस तैयार दाल और उबले आलू को जब लेकर जा रहे थे तो स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और उस सारा सामान को कार्यालय में रखकर तालाबंदी कर दी। मंगलवार को भी जब विद्यालय खुला तो ग्रामीण एकत्र हो गए और विद्यालय का ताला नहीं खुलने दिया।

ग्रामीणों का आरोप था कि बासी दाल और आलू का इस्तेमाल मध्याह्न भोजन में किया जाना था। ग्रामीण मध्याह्न भोजन योजना में गडबड़ी का आरोप लगा रहे थे। वहीं उन सबों का कहना था कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक विद्यालय से हमेशा गायब रहते हैं। पूछने पर तरह-तरह के बहाने बनाते है। ग्रामीणों के आक्रोश को कुछ स्थानीय लोगों ने ही शांत कराया। स्थानीय लोगों ने सभी आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर विद्यालय का ताला खुलवाया तब जाकर पठन-पाठन का कार्य शुरू हो सका।

chat bot
आपका साथी