OMG : गैंगरेप के बाद गुप्तांग में चाकू मारा, फिर घोंट दिया गला

उसके साथ पहले गैंग रेप किया गया, फिर गुप्तांग में चाकू मार बुरी तरह घायल किया। इसके बाद गला घोंट हत्या कर दी। इसके बाद नंगे शव को पुरुषों के अंत:वस्त्र पहनाकर खेत में डाल दिया। दिल दहला देने वाली यह वारदात बिहार के वैशाली जिला स्थित जंदाहा की है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2015 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2015 09:55 AM (IST)
OMG : गैंगरेप के बाद गुप्तांग में चाकू मारा, फिर घोंट दिया गला

वैशाली। उसके साथ पहले गैंग रेप किया गया, फिर गुप्तांग में चाकू मार बुरी तरह घायल किया। इसके बाद गला घोंट हत्या कर दी। इसके बाद नंगे शव को पुरुषों के अंत:वस्त्र पहनाकर खेत में डाल दिया।

दिल दहला देने वाली यह वारदात बिहार के वैशाली जिला स्थित जंदाहा की है। जंदाहा थाने के महिसौर गांव में मंगलवार की देर रात एक युवती की गैंग रेप के बाद निर्ममता से हत्या कर दी गई। रेप के दौरान मारपीट के क्रम में गर्दन व आंख सहित सारे शरीर पर जख्म पड़ गए। शव की स्थिति देखकर प्रथमदृष्टया यह गैंग रेप के बाद हत्या का मामला लगता है।

गैंग रेप के बाद प्यार, जबरन शादी करने पहुंचे कोर्ट...पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मिली जानकारी के अनुसार, युवती अपनी दो अबोध बेटियों व अंधी सास के साथ रहती थी। मंगलवार की देर शाम वह दवा लाने चांदसराय चौक पर गयी थी। दवा लेकर अपने घर वापस आने के बाद किसी पड़ोसी के यहां गयी थी। इसके बाद वह कैसे घर से बाहर गई, पता नहीं चल पाया है।

घटना की जानकारी तब मिली जब घर से करीब दो सौ मीटर दूर स्थित एक मकई के खेत में शव मिला। अब यह जांच का विषय है कि युवती को रास्ते से अगवा कर घटना को अंजाम दिया गया या फिर वे उसे घर से उठाकर ले गए। फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल के समीप के एक घर में रहने वाले युवक का मोबाइल एवं कैमरा जब्त किया है।

chat bot
आपका साथी