जिला लीग में आम्रपाली इलेवन क्रिकेट क्लब विजयी

संवाद सूत्र, लालगंज - वैशाली जाने के क्रम में बिहार के डीजीपी के एस द्विवेदी लालगंज के पुरैनिया चौर गये और वहा पटना के व्यवसायी बाल मनोहर जलान के मृगराज फार्म हाउस और नन्दनी डेयरी का निरीक्षण किया। फार्म हाउस में तरह तरह के आम,अमरूद,आँवला,लीची ,जामुन आदि के काफी वृक्ष लगाय गये है। डेयरी में भी दर्जनों गाय है। वे काफी कम देर पाच मिनट रुके और वैशाली के लिये रवाना हो गए। उनके साथ लालगंज पुलिस प्रशासन सहित अन्य कई गाड़ी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 07:16 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 07:16 PM (IST)
जिला लीग में आम्रपाली इलेवन क्रिकेट क्लब विजयी
जिला लीग में आम्रपाली इलेवन क्रिकेट क्लब विजयी

वैशाली। वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही वैशाली जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में रविवार को आम्रपाली इलेवन क्रिकेट क्लब, वैशाली एवं एकेडमी आफ क्रिकेट क्लब बी, हाजीपुर के बीच मैच खेला गया। मैच में आम्रपाली एलेवन क्रिकेट क्लब की टीम ने एकेडमी आफ क्रिकेट क्लब बी की टीम को 6 विकेट से पराजित किया। विजेता टीम के निशांत कुमार को मैन आफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया।

महुआ के एनएन कालेज ¨सघाड़ा के मैदान पर आयोजित हो रहे जिला लीग मैच का टॉस एकेडमी आफ क्रिकेट क्लब बी के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने का कप्तान का निर्णय उस समय गलत साबित हो गया जब उनकी पूरी टीम मात्र 69 रन बनाकर धाराशायी हो गई। पहले बल्लेबाजी करने उतरी एकेडमी आफ क्रिकेट क्लब बी की ओर से सर्वाधिक 10 रन उत्सव कुमार ने बनाए। बाकी के बल्लेबाज तू चल मैं आया की तर्ज पर पवेलियन लौटते चले गए और पूरी टीम महज 69 रन पर सिमट गई। आम्रपाली इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए निशांत कुमार ने 4 विकेट, अमित रंजन ने 3 विकेट, सन्नी कुमार ने 2 विकेट तथा आलोक कुमार ने 1 विकेट लिए। महज 70 रनों के विजय लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी आम्रपाली इलेवन क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने 4 विकेटों के नुकसान पर विजय लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। अपनी टीम के लिए निशांत कुमार ने 33 रन एवं समीर कुमार ने 21 रनों का योगदान किया। एकेडमी आफ क्रिकेट क्लब बी की ओर से गेंदबाजी करते हुए उत्सव कुमार ने 3 विकेट तथा अंकित कुमार ने 1 विकेट लिए।

मैच समाप्ति के बाद आम्रपाली इलेवन क्रिकेट क्लब के निशांत कुमार को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन आफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। सोमवार को लीग प्रतियोगिता में स्कूल आफ क्रिकेट क्लब बी एवं गोरौल क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी