हथियार के बल पर नाबालिग को किया अगवा, थाने का चक्कर लगा रहे परिजन

स्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्ख स्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खअस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्खस्कूलों में लाउडस्पीकर खरीद मामले में प्रधान सचिव के तेवर तल्ख

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 01:48 AM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 01:48 AM (IST)
हथियार के बल पर नाबालिग को किया अगवा, थाने का चक्कर लगा रहे परिजन
हथियार के बल पर नाबालिग को किया अगवा, थाने का चक्कर लगा रहे परिजन

सुपौल। मेला देख कर घर लौट रही नाबालिग लड़की के अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामला प्रखंड क्षेत्र की सूर्यापुर पंचायत निवासी शंभु राम की 14 वर्षीय पुत्री के साथ विजयादशमी की रात प्रतापगंज बाजार में घटित हुई।

इस बाबत अपहृता के पिता ने अपनी पुत्री की बरामदगी को लेकर कभी प्रतापगंज थाने तो कभी छातापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाने के लिए चक्कर काट रहे हैं। दरअसल सूर्यापुर पंचायत छातापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है। जबकि घटना प्रतापगंज बाजार में घटित हुई है। प्रतापगंज थाना छातापुर में मामला दर्ज करवाने को कह रहा है। वहीं छातापुर थाना घटना के प्रतापगंज में घटित होने की वजह से प्रतापगंज थाना में मामला दर्ज करवाने को कहता है। अपहृता के पिता द्वारा थाने को दिए जाने वाले आवेदन में दर्शाया है कि उनकी लड़की अपनी चाची के साथ विजयादशमी के रोज शाम सात बजे प्रतापगंज दुर्गा स्थान पूजा-अर्चना व मेला देखने आई थी। जब वे अपनी दो चाची के साथ वापस घर को लौट रही थी, उस वक्त घर जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिला। वे लोग पैदल ही घर के लिए चल पड़े। बाजार स्थित कोसी क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के समीप वे तीनों रुक कर किसी वाहन का इंतजार करने लगे। इसी बीच पीछे से गांव के ही विशुनदेव राम का पुत्र पवन कुमार व एक अज्ञात व्यक्ति ने कुछ ही दूरी पर खड़े होकर इन तीनों को अपने पास बुलाया। बुलाकर थ्रीनट का भय दिखाते हुए मेरी पुत्री को गाड़ी पर बिठा लिया और इन दोनों को धमकी दिया कि अगर हो हल्ला की तो मुंह में थ्रीनट देकर फायर कर देंगे। रोते बिलखते दोनों महिलाएं घर पहुंचकर सारी बातें बताई। अपने स्तर से हमलोगों ने भी काफी खोज बीन की। लेकिन कोई अता-पता नहीं चल पाया। अपहृता के पिता प्राथमिकी दर्ज करवाने हेतु अभी भी चक्कर काट रहे हैं।

chat bot
आपका साथी