एक नजर की पहली फाइल

मंदिर निर्माण को लेकर बैठक आयोजित लौकहा बाजार (सुपौल) सदर प्रखंड अंतर्गत लौकहा बाजार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 12:21 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 12:21 AM (IST)
एक नजर की पहली फाइल
एक नजर की पहली फाइल

मंदिर निर्माण को लेकर बैठक आयोजित

लौकहा बाजार, (सुपौल): सदर प्रखंड अंतर्गत लौकहा बाजार स्थित श्री रामजानकी ठाकुरबाड़ी परिसर में मंदिर निर्माण को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें मंदिर निर्माण संबंधित विभिन्न तरह का विचार-विमर्श किया गया तथा धन संग्रह करने की भी बात बताई गई। बैठक में सर्वसम्मति से अभियान समिति के अध्यक्ष राजेश कुमार को बनाया गया। वहीं अभियान प्रमुख सुभाष पाल को, कोषाध्यक्ष दीवाकर कुमार गोलकु, पालक अधिकारी राजेश यादव, संग्रह प्रमुख गुगली यादव, हिसाब प्रमुख जवाहर साह को बनाया गया। बैठक में संत-महात्मा व ग्रामीण मौजूद रहे।

--------------------------------------

सड़क किनारे युवक का मिला शव जदिया, (सुपौल): थाना क्षेत्र के पांडेपट्टी चांप में गुरुवार की सुबह एक युवक के शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु सुपौल भेजा है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि शव की पहचान पूर्णिया जिला के धमदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुकरण गांव के बैद्यनाथ उरांव का पुत्र रोहित उरांव के रूप में की गई है। बताया कि शव को देखने के बाद प्रथम ²ष्टया लगता है कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने के कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

--------------------------------------------

गोसपुर में हाट बाजार का शुभारंभ

करजाईन बाजार, (सुपौल): राघोपुर प्रखंड अंतर्गत परमानंदपुर पंचायत के गोसपुर चौक पर सेवानिवृत प्राचार्य प्रो. दिलीप कुमार मिश्र की अगुवाई में बुधवार के अपराह्न में हाट बाजार का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर वेद मंत्रोच्चार के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। हाट बाजार का उद्घाटन क्षेत्र के गणमान्य एसएन मिश्रा एवं विश्वंभर झा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। ग्रामीण क्षेत्र में हाट बाजार शुरू होने से ग्रामीणों में प्रसन्नता देखी गई। इस संबंध में आयोजक ने बताया कि गोसपुर एवं आसपास के ग्रामीणों को सब्जी एवं अन्य सामानों की खरीद-बिक्री करने के लिए दूर जाना पड़ता था। अब हर बुधवार एवं शनिवार को हाट लगाने का निर्णय लिया गया है। साथ ही बाजार के तहत दुकानें भी व्यवस्थित की जाएगी। इस मौके पर पूर्व मुखिया प्रवीण कुमार मिश्रा, समाजसेवी कृत्यानंद मेहता, अशोक झा, देवचंद्र यादव, पैक्स अध्यक्ष योगेंद्रनाथ मिश्र, सोनी देवी, विकास चंद्र मिश्र, अबू नसर, अब्दुल मतल्लीव उर्फ बेचन, मनीष झा, सुनील देव सहित ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी