दहेज की बलिवेदी चढ़ी रीना, सास गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सरायगढ़(सुपौल): भपटियाही थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में गुरुवार को एक विवाहित

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 12:18 AM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 12:18 AM (IST)
दहेज की बलिवेदी चढ़ी रीना, सास गिरफ्तार
दहेज की बलिवेदी चढ़ी रीना, सास गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सरायगढ़(सुपौल): भपटियाही थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में गुरुवार को एक विवाहिता के पिता द्वारा एक लाख रुपया दहेज में नहीं देने के कारण ससुराल वालों द्वारा हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है।

घटना को लेकर मृतका के भाई के लिखित बयान पर थाना कांड संख्या 101/18 दर्ज कर मृतका के सास पोली देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि ससुर नटाय शर्मा, पति दीपक कुमार सहित अन्य फरार बताए जा रहे हैं। जानकारी अनुसार किशनपुर थाना क्षेत्र के कुपहा परसा गांव के रामस्वरूप शर्मा ने अपनी पुत्री रीना देवी की शादी बिशनपुर गांव के नटाय शर्मा उर्फ नटवर शर्मा के पुत्र दीपक कुमार के साथ की थी। शादी के बाद रीना को एक संतान भी पैदा हुआ। लेकिन उसकी मौत हो गई। तब से रीना अपने ससुराल वालों से प्रताड़ित होती रही थी। मृतका के भाई का आरोप है रीना के ससुराल वालों ने उनसे 1 लाख रुपया दहेज में देने का बार-बार दबाव बना रहे थे। रुपया नहीं देने के कारण गुरुवार को उसकी हत्या कर दी। आरोप है कि हत्या के बाद रीना के शव को आनन-फानन में जला दिया गया।

भपटियाही थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार चौहान ने बताया कि घटना को लेकर मृतका के भाई के आवेदन पर कांड अंकित करते हुए मृतका के सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में नामजद अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी