सड़क हादसों में दो की मौत

जिले के दो प्रखंड महाराजगंज एवं दारौंदा थाना क्षेत्र में अलग-अलग दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 05:46 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत
सड़क हादसों में दो की मौत

जिले के दो प्रखंड महाराजगंज एवं दारौंदा थाना क्षेत्र में अलग-अलग दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक नौवीं का छात्र था। घटना के बाद से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पहली घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के तेवथा गांव के समीप मंगलवार की देर संध्या हुई। जहां अचानक एक नीलगाय साइकिल सवार से टकरा गई। साइकिल सवार उसके धक्के से सड़क पर गिर गया और इसी क्रम में पीछे के आ रही एक ऑटो ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। युवक थाना क्षेत्र के सिहौता गांव निवासी लक्ष्मण ¨सह का पुत्र विशाल कुमार (18) बताया जाता है। वह नौवीं का छात्र था।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि विशाल अपनी मां को कसदेवरा स्थित डॉ. शिव कुमार के यहां से जांच करा अपने दोस्त के साथ साइकिल से निकला था। तभी रास्ते में तेवथा गांव के समीप सड़क के किनारे खड़ी एक नीलगाय साइकिल से टकरा गई, जिससे विशाल कुमार गिर गया। सड़क पर गिरने के बाद वह टेंपो की चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। पटना जाने के दौरान विशाल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं साइकिल सवार दूसरे युवक को हल्की चोटें आईं हैं। जैसे ही घर के परिजनों को घटना की सूचना मिली परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। विशाल अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा भाई था, जो शहर के सरस्वती बाल ज्ञान मंदिर विद्यालय के नौंवी कक्षा में पढ़ता था। वहीं छोटा भाई पवन कुमार है। घटना के बाद पिता लक्ष्मण ¨सह का रो-रो कर बुरा हाल है। आसपास के ग्रामीण उन्हें सांत्वना दे रहे थे।

वहीं दूसरी ओर दारौंदा थाना क्षेत्र के बरौली-मांझी मुख्य पथ पर मंगलवार की शाम जगदीशपुर- रुकुंदीपुर गांव के बीच दो बाइक की टक्कर में दवा दुकानदार रुकुंदीपुर निवासी बच्चा ¨सह की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रुकुंदीपुर निवासी बच्चा ¨सह बाइक से महाराजगंज स्थित दवा दुकान बंद कर गांव आ रहे थे। तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर लगने से उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रो बुरा हाल है। आसपास के लोग परिजनों को ढ़ाढस बंधा रहे थे।

chat bot
आपका साथी