पैक्स ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

सिवान प्रखंड के ठेपहां बाजार से रविवार को पैक्स अध्यक्षों द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकली गई। रैली प्रखंड के मुइयां विजयीपुर चांदपाली जीरादेई सुरवल तितरा आदि दर्जनों गांवों का भ्रमण करते हुए प्रखंड कार्यालय पर आकर संपन्न हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 12:22 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 12:22 AM (IST)
पैक्स ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
पैक्स ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

सिवान : प्रखंड के ठेपहां बाजार से रविवार को पैक्स अध्यक्षों द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकली गई। रैली प्रखंड के मुइयां, विजयीपुर, चांदपाली, जीरादेई, सुरवल, तितरा आदि दर्जनों गांवों का भ्रमण करते हुए प्रखंड कार्यालय पर आकर संपन्न हो गई। रैली के माध्यम से लोकसभा के चुनाव को लेकर मतदाताओं को जागरूक किया गया। रैली में शामिल लोग विभिन्न मार्गों में घूम-घूम कर लोकसभा चुनाव में मतदान करने की अपील कर रहे थे। जागरूकता रैली में शामिल लोगों द्वारा मतदान से संबंधित विभिन्न प्रकार के नारे लगाए जा रहे थे। जागरूकता मतदाता रैली में लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए लोगों को जागरूक किया गया। लोगों द्वारा जगह-जगह रैली के माध्यम से 12 मई को होने वाले मतदान में सक्रिय रूप से भागीदारी निभाने की अपील की गई। रैली में आओ मिलकर अलख जगाएं, शत-प्रतिशत मतदान कराएं। ईवीएम का बटन दबाकर करेंगे मतदान, इससे बढ़ेगा लोकतंत्र का मान।'आदि नारे लगा रहे थे। रैली में ठेपहा पैक्स के अध्यक्ष भृगुनाथ प्रसाद, बीसीओ अभयानंद, पैक्स प्रबंधक मनोज कुमार, सरोज सिंह राणा, जयप्रकाश, विनोद कुमार, ज्योतिश्वर भारती, तारकेश्वर कुमार, इंद्रमणि, चंदेश्वर चौधरी, मैनेजर यादव, चांदपाली पैक्स अध्यक्ष नुरुल होदा, अकोल्ही पैक्स अध्यक्ष आदि शामिल थे।

---

425 गाड़ियों की हुई नोटिस

संसू, पचरुखी (सिवान): पचरुखी थाना एवं सराय थाना से विभिन्न गांवों के गाड़ी मालिकों को लोकसभा चुनाव में वोट कराने की जरूरत के हिसाब से पुलिस लाइन में अपनी-अपनी गाड़ियां खड़ी करने के लिए 425 वाहन मालिकों को नोटिस किया गया है। पचरुखी थाना क्षेत्र से 350 गाड़ियों तथा सराय ओपी क्षेत्र के 175 गाड़ियों के मालिक को नोटिस जारी कर दिया गया है ताकि सभी को लोकसभा चुनाव में वोट डालवाने हेतु कर्मचारियों को समय पर मतदान केंद्रों पर पहुंचाया जा सके।

----

असांव में दो पर सीसीए व 388 पर 107 की कार्रवाई

संसू, आंदर (सिवान) : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए आपराधिक छवि के व्यक्तियों पर पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर रही है।

असांव थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने अपने थाना क्षेत्र के दो लोगों पर सीसीए एवं 388 पर 107 की निरोधात्मक कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी