युवा कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल एसपी से मिल सौंपा मांगपत्र

सीतामढ़ी। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन से मिलकर बिगड़ती कानून-व्यवस्था में सुधार के लिए अविलंब कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 12:28 AM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 12:28 AM (IST)
युवा कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल एसपी से मिल सौंपा मांगपत्र
युवा कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल एसपी से मिल सौंपा मांगपत्र

सीतामढ़ी। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन से मिलकर बिगड़ती कानून-व्यवस्था में सुधार के लिए अविलंब कार्रवाई की मांग की है। प्रतिनिमंडल ने पुलिस अधीक्षक को पांच सूत्री मांग-पत्र भी सौंपा है।

पुलिस अधीक्षक से मुलाकात के बाद युवा कांग्रेस अध्यक्ष शाहनवाज ने कहा कि बैरगनिया में नाबालिग छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना ने पूरे समाज को शर्मशार कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में जिले में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है, जो ¨चताजनक है।

मांग-पत्र में बैरगनिया में नाबालिग छात्रा के साथ घिनौना कृत्य करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने, आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस पेट्रो¨लग की व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने, परिहार, सोनबरसा और बैरगनिया जैसे सीमावर्ती इलाकों में संवेदनशील स्थानों को चिह्नित कर विशेष निगरानी की व्यवस्था करने, परिहार और बेला थाना के बीच अतिशय लंबी दूरी को देखते हुए बीच में एक पुलिस चौकी की व्यवस्था करने तथा मनचलों की गतिविधियों की रोकथाम के लिए विशेष पुलिस बल तैनात करने की मांग की गई है। पुलिस अधीक्षक से मुलाकात से पूर्व युवा कांग्रेस के युवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल परसौनी जाकर अधिवक्ता संजीव झा और उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की और डकैती की वारदात के बारे में जानकारी ली। प्रतिनिधिमंडल में वैदेही शरण यादव, सैफुल्लाह, असगर अंसारी, नथुनी राय आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी