Sitamarhi Accident: ट्रैक्टर पटलने से दो लोगों की मौत, छह से अधिक घायल; नेपाल से मन्नत उतारकर लौट रहे थे घर

Sitamarhi Accident बताया जा रहा है कि हादसा शुक्रवार की रात करीब एक बजे हुआ। ट्रैक्टर पलटने से 10 साल की एक बच्ची और एक युवक दब गया। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 13 May 2023 01:06 PM (IST) Updated:Sat, 13 May 2023 01:06 PM (IST)
Sitamarhi Accident: ट्रैक्टर पटलने से दो लोगों की मौत, छह से अधिक घायल; नेपाल से मन्नत उतारकर लौट रहे थे घर
Sitamarhi Accident: सीतामढ़ी में ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत

परिहार (सीतामढ़ी) संवाद सहयोगी। बेला थाना क्षेत्र के नरगां पेट्रोल पंप के समीप परवाहा-लालबंदी पथ पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, छह से अधिक लोग घायल हो गए।

हादसे में घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया।

मृतकों की पहचान सोनबरसा थाना क्षेत्र के दलकावा गांव निवासी राघवेंद्र झा के 35 साल के बेटे पप्पू कुमार झा और वीरेंद्र सहनी की 10 साल की बेटी रागिनी कुमारी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है।

वहीं, चालक बाजितपुर मुसहरनियां निवासी दुलारचंद राय के पुत्र अनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पप्पू झा की बहन का मन्नत उतारने के लिए सभी लोग नेपाल के पड़ौल स्थान गए थे। वहां से लौटने के क्रम में रात करीब एक बजे पेट्रोल पंप के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

तेज आवाज सुनकर मौके पर दौड़े लोग

हादसे में पप्पू झा और रागिनी कुमारी ट्रैक्टर के नीचे दब गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। गाड़ी पटलने की तेज आवाज हुई, आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे।

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया।

इधर, मौके पर मौजूद कई लोग ट्रैक्टर चालक के शराब पीने की बात कह रहे हैं। थानाध्यक्ष चंद्र भूषण कुमार सिंह ने बताया कि चालक की जांच कराई गई है। जांच में चालक के अल्कोहल लेने की पुष्टि नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी