गिरियक बाजार में ट्रक से कुचल कर महिला की मौत

बिहारशरीफ। थाना के मुख्य द्वार के सामने सोमवार की दोपहर एक महिला ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद थानाध्यक्ष सुबोध कुमार एवं पुलिस बल मौके पर पहुंचकर भाग रहे ट्रक एवं चालक को कब्जे में कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Sep 2020 11:20 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 06:17 AM (IST)
गिरियक बाजार में ट्रक से कुचल कर महिला की मौत
गिरियक बाजार में ट्रक से कुचल कर महिला की मौत

बिहारशरीफ। थाना के मुख्य द्वार के सामने सोमवार की दोपहर एक महिला ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद थानाध्यक्ष सुबोध कुमार एवं पुलिस बल मौके पर पहुंचकर भाग रहे ट्रक एवं चालक को कब्जे में कर लिया। हालांकि घटना के बाद महिला को घायल समझकर पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र गिरियक लाया गया जहां, चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया । इसके बाद लाश को भी अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय मृतक महिला लक्ष्मीनिया देवी नवादा जिला कादिरगंज थाना चोरवार गांव निवासी अपने पति राजेन्द्र चौधरी के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रही थी, इसी दौरान गिरियक बाजार में महिला बाइक से गिर गई और पीछे से आ रही ट्रक की चपेट में महिला आ गई जिससे महिला की मौत हो गई। घटना के बाद कुछ देर के लिए मुख्य मार्ग पर जाम लग गया जिसे गिरियक पुलिस ने जाम को हटवा कर पुन: यातायात बहाल करवाया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी