पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि

बरबीघा शुक्रवार को देर शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वारा नगर के झंडा चौक पर पुलवामा में शहीद हुए सैनिको के सम्मान में इकट्ठे होकर 40 दीप जलाए और उन्हें श्रद्धांजली दी ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 06:18 AM (IST)
पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि
पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि

संवाद सहयोगी, बरबीघा: शुक्रवार को देर शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वारा नगर के झंडा चौक पर पुलवामा में शहीद हुए सैनिको के सम्मान में इकट्ठे होकर 40 दीप जलाए और उन्हें श्रद्धांजली दी ।

जानकारी देते हुए संघ से जुड़े अभय कुमार ने बताया कि यह देश वीर सिपाहियों की बजह से ही सुरक्षित है। वो हमारी देश तथा हमारी रक्षा के लिए ही सरहद पर अपनी जान निछावर करते हैं। ऐसे में उनका बलिदान को हमें याद रखना चाहिए। इस मौके पर संघ से जुड़े तथा स्थानीय लोग भी शामिल हुए। मौके पर अनिल कुमार, नवीन कुमार, बिनोद कुमार, सूरज कुमार, पुरुषोत्तम अग्रवाल, मनीष कुमार, राधे अग्रवाल, पंकज चंद्रवंशी, प्रो शिव भगवान गुप्ता एवं दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद थे । किशोर ने गोली मारकर अत्महत्या कर ली

संस, बरबीघा : बरबीघा के शिवपुरी मोहल्ले के अपने घर में ही शुक्रवार की रात्रि में एक किशोर ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक नलंदा जिले के संजय सिंह का पुत्र गौतम कुमार था। मामले को वेलेंटाइन डे से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि खुदकशी का करण स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले की जानकारी पुलिस को भी नहीं दी गई है।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि गौतम कुमार रांची में रहकर पढ़ाई करता था । छुट्टी की वजह से वह अपने घर आया हुआ था। वैलेंटाइन डे पर दिन भर अपने दोस्तों के साथ घूमता रहा। वहीं शाम में किसी विवाद को लेकर अपने घर की छत पर चढ़ गया और अपने सीने में गोली मार ली। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग तत्काल बरबीघा के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक किशोर का पैतृक गांव नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र के सारे गांव है। इस मामले को वैलेंटाइन डे से जोड़कर देखा जा रहा है। इस संबंध में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी