मुखिया पर धोखे से हस्ताक्षर कराने का आरोप

सदर प्रखंड के कारे पंचायत के वार्ड 14 करिहो गांव की वार्ड सदस्य चांदो देवी ने ग्रामीणों से साथ डीएम से मिलकर मुखिया की शिकायत की। यह शिकायत सात निश्चय योजना में नल-जल के क्रियान्वयन में कथित रूप से धोखा देने की है। वार्ड सदस्य ने बताया मुखिया के कर्ताधर्ता ने उन्हें धोखे मे रखकर हस्ताक्षर करा लिया और अब उसी के आधार पर नल-जल योजना का स्थल बदला जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 06:18 AM (IST)
मुखिया पर धोखे से हस्ताक्षर कराने का आरोप
मुखिया पर धोखे से हस्ताक्षर कराने का आरोप

जागरण संवाददाता, शेखपुरा:

सदर प्रखंड के कारे पंचायत के वार्ड 14 करिहो गांव की वार्ड सदस्य चांदो देवी ने ग्रामीणों से साथ डीएम से मिलकर मुखिया की शिकायत की। यह शिकायत सात निश्चय योजना में नल-जल के क्रियान्वयन में कथित रूप से धोखा देने की है। वार्ड सदस्य ने बताया मुखिया के कर्ताधर्ता ने उन्हें धोखे मे रखकर हस्ताक्षर करा लिया और अब उसी के आधार पर नल-जल योजना का स्थल बदला जा रहा है। इस बाबत डीएम को लिखित आवेदन भी दिया गया है तथा धोखा देकर हस्ताक्षर कराने वाले पर कार्रवाई करने के साथ नल-जल योजना का स्थल बदलने की मांग की गई है। वार्ड सदस्य के साथ ग्रामीण हरीनंदन यादव,अक्षय कुमार,महेश कुमार आदि भी कलेक्ट्रेट आए थे। वार्ड सदस्य ने बताया करिहो गांव के वार्ड 14 में नल-जल का काम होना था। इसी में बोरिग का काम शुरू होना था। मगर मुखिया के कर्ताधर्ता ने वार्ड सदस्य से काम कराने का नाम लेकर हस्ताक्षर करा लिया और अब वार्ड 14 की बोरिग वार्ड 15 में करा रहा है। जबकि वार्ड 15 में पहले से ही यह योजना लागू है। गैंग रेप पीड़िता किशोरी की तबीयत बिगड़ी

जागरण संवाददाता, शेखपुरा:

पिछले पखवाड़े जिला के कोरमा थाना क्षेत्र के एक गांव गैंग रेप की शिकार हुई किशोरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोरी की सुरक्षा के लिए पुलिस भी तैनात कर दिया गया है।

किशोरी के परिवार वालों ने बताया पहली फरवरी शनिवार की देर शाम चार बदमाशों ने इस किशोरी के साथ गैंग रेप किया था। इस घटना को लेकर गैंग रेप में शामिल चारों आरोपितों को पुलिस पिछले शनिवार को गिरफ्तार भी कर चुकी है। परिवार वालों ने बताया घटना के बाद से ही किशोरी पेट दर्द से पीड़ित थी। इसकी वजह से शुक्रवार की रात उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई। तब उसे रात में ही इलाज के लिए सदर अस्पताल लाकर में गया है। इधर अस्पताल में डाक्टरों ने पीड़िता को अल्ट्रासाउंड जांच कराने की सलाह दी है।

chat bot
आपका साथी