हर्ष हत्याकांड : हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होना एक बड़ा सवाल

शेखपुरा। शेखपुरा जिले में लगातार कई हत्याओं के बीच हत्या कांड का उद्भेदन नहीं होना और नामजद अपराधियों की भी गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर जहां लोगों में आक्रोश है वहीं अब इसका राजनीतिकरण भी होने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:45 PM (IST)
हर्ष हत्याकांड : हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होना एक बड़ा सवाल
हर्ष हत्याकांड : हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होना एक बड़ा सवाल

शेखपुरा। शेखपुरा जिले में लगातार कई हत्याओं के बीच हत्या कांड का उद्भेदन नहीं होना और नामजद अपराधियों की भी गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर जहां लोगों में आक्रोश है वहीं अब इसका राजनीतिकरण भी होने लगा है। हर्ष हत्याकांड के मामले में शनिवार को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती घायल माता-पिता से मिलने सांसद चंदन सिंह एवं जदयू विधायक सुदर्शन कुमार पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक से हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

नवादा लोजपा एमपी चंदन सिंह ने बताया कि घायल शिक्षिका राधिका कुमारी और उनके पिता विनय कुमार से अस्पताल में जाकर मुलाकात की। वे संसद सत्र के दौरान दिल्ली में थे। आते ही अस्पताल पहुंचे। वहीं उन्होंने पुलिस अधीक्षक से भी बात किया और इस हत्याकांड में इंसाफ दिलाने और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं जदयू के विधायक सुदर्शन कुमार भी अस्पताल पहुंच कर घायल दंपति से मिलकर हालचाल लिया।

चिराग पासवान ने कहा बेखौफ है हत्यारे

सांसद चिराग पासवान ने सुशासन की सरकार पर उंगली उठाते हुए कहा कि हत्यारे बेखौफ है। बरबीघा मासूम की हत्या कर दी गई परंतु हत्यारे पकड़ से बाहर हैं। जिले में कई लोगों की हत्या दुखद है और हत्यारे अभी तक पकड़े नहीं गए हैं।

घायल दंपती से फिर पूछताछ करेगी पुलिस

हर्ष हत्याकांड में घायल हर्ष के माता-पिता से पुलिस फिर से पूछताछ करेगी। इसको लेकर मिशन ओपी प्रभारी मनोज झा ने बताया कि पहले दौर की पूछताछ में चिकित्सकों के द्वारा अधिक सवाल नहीं किए जाने को लेकर प्रतिबंधित कर दिया गया था।

शेखपुरा पहुंचे जन-जन पार्टी के आशुतोष

शेखपुरा नगर परिषद के स्टेशन रोड स्थित लखीसराय सीएस कार्यालय में तैनात स्वास्थ्य कर्मी अनिल सिंह की हत्या के बाद परिजनों से मिलने के लिए जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार पहुंचे। इस मामले का भी खुलासा नहीं किए जाने से उन्होंने नाराजगी जाहिर की । साथ ही पुलिस अधीक्षक से मिलकर हत्यारों की गिरफ्तारी की अपील की। पांच जुलाई को सिरारी रेलवे क्रासिग के पास गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

राहुल हत्याकांड में प्राइम सस्पेक्टेड धराया

बरबीघा के घरसेनी गांव के खंधा में सकलदेव नगर मोहल्ला निवासी राहुल कुमार की लाश बरामद की गई थी। उसकी हत्या पिछले पखवाड़े गला रेत कर कर दी गई थी। इस मामले में प्यारेपुर के दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ करने के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरेंद्र सिंह खुद पहुंचे। एक रेडिमेड दुकानदार और दूसरा मोटरसाईकिल मिस्त्री है।

सिद्धेश्वर महतो हत्याकांड में सभी फरार

घाटकुसुंभा प्रखंड के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत बटोरा गांव निवासी सिद्धेश्वर महतो की 14 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गांव के ही चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया। किसी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि सभी लोग फरार हैं। मोबाइल भी स्विच आफ है।

chat bot
आपका साथी