बरबीघा में 29 मुखिया प्रत्याशी सहित 296 नामांकन

बरबीघा प्रखंड में सोमवार को 296 लोगों का नामांकन का पर्चा दाखिल किया। इसमें कई पंचायतों से मुखिया के प्रमुख चेहरों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया । जानकारी के अनुसार प्रखंड से मुखिया पद के लिए 29 सरपंच के लिए 16 पंचायत समिति के लिए 23 वार्ड सदस्य के लिए 177 तथा पंच पद के लिए 51 लोगों ने नामजद का पर्चा दाखिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:02 PM (IST)
बरबीघा में 29 मुखिया प्रत्याशी सहित 296 नामांकन
बरबीघा में 29 मुखिया प्रत्याशी सहित 296 नामांकन

जासं, शेखपुरा: बरबीघा प्रखंड में सोमवार को 296 लोगों का नामांकन का पर्चा दाखिल किया। इसमें कई पंचायतों से मुखिया के प्रमुख चेहरों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया । जानकारी के अनुसार प्रखंड से मुखिया पद के लिए 29, सरपंच के लिए 16, पंचायत समिति के लिए 23, वार्ड सदस्य के लिए 177 तथा पंच पद के लिए 51 लोगों ने नामजद का पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने वालों में केवटी पंचायत के पूर्व मुखिया डा दीपक कुमार भी शामिल हैं। पर्चा दाखिल करने से पहले बिहार केसरी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भी उनके द्वारा की गई । वहीं सामस बुजुर्ग पंचायत से नीलम देवी, पिजड़ी पंचायत से निवर्तमान मुखिया मीनाक्षी किशोर इत्यादि ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। अरियरी प्रखंड में दूसरे दिन 277 नामांकन जासं, शेखपुरा:अरियरी प्रखंड में नामांकन के दूसरे दिन 277 लोगों ने नामांकन कराया। इसमें मुखिया पद के लिए 18, पंचायत समिति के लिए 19, सरपंच के लिए 17, सदस्य के लिए 179, तथा पंच के लिए 44 लोग शामिल है।

चुनावी रंजिश में गोलीबारी

जासं, शेखपुरा:सदर प्रखंड के मेहूस गांव में चुनावी रंजिश को लेकर सोमवार की देर शाम गोलीबारी की घटना घटी। बाद में इसे आपसी समझौते के बाद सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया गया।

बताया गया कि पंचायत के कुरौनी गांव में रविवार को चुनाव के दिन एक पक्ष के समर्थक के द्वारा दूसरे पक्ष के समर्थक के साथ दु‌र्व्यवहार किया गया था। उसी के रंजिश में दूसरे पक्ष के लोगों ने सोमवार की शाम पहले पक्ष के समर्थक के साथ दु‌र्व्यवहार किया। जिसके बाद एक व्यक्ति के द्वारा छत से आसमानी फायरिग कर दी गई। वहीं फिर बाद में आपसी समझौते से मामले को शांत करा दिया गया। थानाध्यक्ष विनोद झा ने बताया कि सूचना मिलने पर वे घटनास्थल पर पहुंचे। किसी के द्वारा गोलीबारी की बात स्वीकार नहीं की गई। लोगों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया। --

chat bot
आपका साथी