Bihar Crime: बकाया पैसे मांगने पर अधेड़ का नाजुक अंग काटा, महिला गिरफ्तार; अन्य की तलाश में जुटी पुल

Bihar Crime News बकाया पैसे मांगने पर अधेड़ की बेरहमी से पिटाई कर गुप्तांग काट दिया गया। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को अरेस्ट किया है। पूनम देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवा कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 27 Feb 2024 12:23 PM (IST) Updated:Tue, 27 Feb 2024 12:23 PM (IST)
Bihar Crime: बकाया पैसे मांगने पर अधेड़ का नाजुक अंग काटा, महिला गिरफ्तार; अन्य की तलाश में जुटी पुल
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • पुरनहिया थाना क्षेत्र के अदौरी गांव की घटना
  • पांच के खिलाफ प्राथमिकी

संवाद सहयोगी, पुरनहिया (शिवहर)। थाना क्षेत्र के अदौरी गांव के वार्ड नंबर- सात में बकाया पैसे मांगने पर अधेड़ की बेरहमी से पिटाई कर गुप्तांग काट दिया गया। पीडि़त ने थाने में गांव के ललित भगत, रणजीत भगत, यतींद्र भगत, सुखल भगत व पूनम देवी को आरोपित किया है।

पुलिस ने पूनम देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। प्राथमिकी के अनुसार, गांव के फतुरी भगत (48) का 17 हजार रुपये स्थानीय नथुनी भगत पर बकाया था। वह एक साल से इसका तकादा कर रहा था।

धारदार हथियार के प्रहार कर उसका सिर फोड़ दिया

बकाया रुपये मांगने वह नथुनी भगत के घर गया था। वहां उसकी पत्नी ने बैठने के लिए कहा। काफी देर होने के बाद फतुरी ने महिला से कहा कि कितनी देर तक बैठाओगी। इस पर आरोपितों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। साथ ही धारदार हथियार के प्रहार कर उसका सिर फोड़ दिया। चाकू से नाजुक अंग काट दिया गया।

किसी तरह जान बचाकर वह भाग सका। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। एसडीपीओ अनिल कुमार व थानाध्यक्ष ललन कुमार ने जांच की। सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-

तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत; 8 से अधिक जवान की हालत गंभीर

Bihar News: चुनाव से पहले लालू यादव परिवार के करीबियों की भी बढ़ी मुश्किलें, RJD विधायक के आवास पर ED की छापेमारी

chat bot
आपका साथी