हाईस्कूल औरा एवं डीपीएस की टीम ने मारी बाजी

शिवहर। जिले के किसान मैदान में जारी शहीद संजय पांडेय स्मृति क्रिकेट लीग मैच में गुरुवार को दिल्ली पब्लिक हाई स्कूल एवं हाई स्कूल कुशहर की टीम के बीच मुकाबला हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jan 2019 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jan 2019 11:12 PM (IST)
हाईस्कूल औरा एवं डीपीएस की टीम ने मारी बाजी
हाईस्कूल औरा एवं डीपीएस की टीम ने मारी बाजी

शिवहर। जिले के किसान मैदान में जारी शहीद संजय पांडेय स्मृति क्रिकेट लीग मैच में गुरुवार को दिल्ली पब्लिक हाई स्कूल एवं हाई स्कूल कुशहर की टीम के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें 61 रनों के अंतर से डीपीएस की टीम ने मैच अपने नाम कर लिया। कुल 124 रनों का पीछा करने उतरी कुशहर हाई स्कूल टीम महज 63 रनों पर ही सिमट गई। कुशहर टीम के गेंदबाज शमशाद ने शानदार 4 विकेट झटकने लेकिन जीत से वंचित रहे। डीपीएस के हर्षित को मैन ऑफ द मैच मिला।

वहीं दूसरी ओर नवाब हाई स्कूल मैदान में खेले गए एक अन्य मैच में हाई स्कूल औरा ( तरियानी) एवं चंद्रप्रभा निकेतन, (नरवारा) में हुई भिड़ंत में औरा की टीम 20 रनों से विजेता बनी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए औरा हाई स्कूल ने निर्धारित 20 ओवरों में 116 रन बनाए। जवाब में चंद्रप्रभा निकेतन टीम 96 रनों पर ही ढेर हो गई। मिट्ठू की शानदार अर्धशतकीय पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी। हाई स्कूल औरा टीम के खिलाड़ी प्रभु को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। मैच के दौरान शिवहर जिला क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संजय पटेल एवं संजय श्रीवास्तव ने भी नवोदित खिलाड़ियों का जज्बा देखा। वहीं बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों को देखा गया। जिला क्रिकेट संघ सचिव नवीन कुमार ने बताया कहिया कि आज शुक्रवार को दोनों ही खेल मैदानों में सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। जबकि फाइनल मैच रविवार को होगा।

chat bot
आपका साथी