मढ़ौरा में अज्ञात वाहन के धक्के से युवक की मौत

मढ़ौरा व मुफस्सिल थाना क्षेत्रो में शुक्रवार की रात हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 10:18 PM (IST)
मढ़ौरा में अज्ञात वाहन के धक्के से युवक की मौत
मढ़ौरा में अज्ञात वाहन के धक्के से युवक की मौत

संसू, मढ़ौरा : छपरा-मढ़ौरा मुख्यमार्ग पर तेजपुरवां देवी स्थान के समीप के शुक्रवार की रात एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मढ़ौरा स्टेशन रोड निवासी बच्चालाल महतो के 18 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार के रूप में की गई। देर रात इसी स्थान पर एक कार सोलर लाइट के पोल से टकरा गई।

जानकारी के अनुसार सड़क पार करने के दौरान अनिल को किसी अज्ञात गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए लोग उसे रेफरल अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पातल भेज दिया। इस मामले में मृतक के पिता बच्चा लाल महतो ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उधर देर रात तेजपुरवां चौक पर सोलर लाइट के पोल से टकराते हुए एक कार दुकान में घुस गई। इसमें सोलर लाइट पोस्ट, दुकान के बाहर रखे सामान व एक बोर्ड क्षतिग्रस्त हो गए। हलांकि इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

जासं, छपरा : शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत मेथवलिया चौक फोरलेन के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत शुक्रवार की देर शाम हो गई। घटना में एक अन्य युवक घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दूसरे का इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोहिया गांव निवासी त्रिभुवन राय के पुत्र 22 वर्षीय मुन्ना राय के रूप में की गई। घायल युवक उसका चचेरा भाई सोनू राय है।

उसने बताया कि दोनों भाई अपनी बहन के घर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव जा रहे थे। इसी दौरान मेथवलिया चौक के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। सोनू राय के बयान पर अज्ञात ट्रक व चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। भगवान बाजार थाने की पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी