Rohini Acharya का सपोर्ट करने गए थे नेताजी, मगर Lalu Yadav के सामने गलती से बोल दी ये बात; VIDEO

Bihar Politics लालू यादव बुधवार को छपरा के रौजा स्थित प्रधान कार्यालय पहुंचे थे। रोहिणी आचार्य को समर्थन को लेकर कुछ नेता आए हुए थे। इस बीच संबोधन करते हुए एक नेताजी की जुबान फिसल गई और रोहिणी आचार्य को भारी मतों से हराने की बात कह दी। हालांकि उन्होंने जल्द ही इसे संभाल लिया और फिर जीत दिलाने की अपील कर दी।

By rajeev kumar Edited By: Shashank Shekhar Publish:Wed, 17 Apr 2024 08:31 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 08:31 PM (IST)
Rohini Acharya का सपोर्ट करने गए थे नेताजी, मगर Lalu Yadav के सामने गलती से बोल दी ये बात; VIDEO
Rohini Acharya का सपोर्ट करने गए थे नेताजी, मगर Lalu Yadav के सामने गलती से बोल दी ये बात

HighLights

  • रोहिणी आचार्य राजद की टिकट पर सारण सीट से चुनाव लड़ रही
  • लालू प्रसाद यादव छपरा के रौजा स्थित प्रधान कार्यालय पहुंचे हुए थे

जागरण संवाददाता, छपरा। राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव बुधवार को छपरा के रौजा स्थित अपने प्रधान कार्यालय पहुंचे हुए थे। वहां पर सभा को संबोधित करते हुए एक नेताजी की जुबान फिसल गई।

उन्होंने अपने भाषण के दौरान लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को भारी मतों से हराने की बात कह दी। हालांकि, उन्होंने जल्द ही इसे संभाल लिया और कहा कि रोहिणी आचार्य को भारी मतों से आप लोग जीत दिलाएं।

वहीं, नेताजी की जुबान फिसलने के कारण मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति हो गई थी। इस बीच लालू प्रसाद यादव ने अपने तरीके से स्थिति को संभाल लिया। फिर आगे का कार्यक्रम जारी रहा।

RJD के मंच पर फिसली नेताजी की जुबान! 😂😂#LaluYadav #RJD #RohiniAcharya #BiharPolitics #LokSabhaElection2024 pic.twitter.com/eL32XuKCBx

— Yogesh Sahu (@ysaha951) April 17, 2024

रोहिणी आचार्य को सारण सीट से लड़ रही हैं चुनाव 

दरअसल, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य राजद की टिकट पर सारण सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इसे लेकर  वह जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं।

वहीं, लगातार वह क्षेत्र में भ्रमण पर हैं। इलाके में जाकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साध रही हैं। पार्टी के अन्य नेता भी रोहिणी आचार्य को समर्थन करने आए हुए थे। इस बीच मंच पर बोलने के दौरान एक नेताजी की जुबान फिसल गई।

ये भी पढ़ें- 

Bihar Politics: भागलपुर से बिहार में चुनावी शंखनाद करेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे भी भरेंगे हुंकार

Bihar Politics: 'सबसे ज्यादा कानून तोड़ने वाले नेता हैं लालू यादव', RJD सुप्रीमो की किस बात पर भड़क गए सम्राट चौधरी?

chat bot
आपका साथी