एसीड फेंकने के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के जैतपुर तख्त गांव में रविवार को दो पक्षों के बीच हुई भिड़ंत में एसीड फेंके जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 05:27 PM (IST)
एसीड फेंकने के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार
एसीड फेंकने के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

दाउदपुर : थाना क्षेत्र के जैतपुर तख्त गांव में रविवार को दो पक्षों के बीच हुई भिड़ंत में एक पक्ष की ओर से एसीड भरी बोतल फेंक दिया गया था। भीड़ के बीच में तेजाब भरी बोतल फेंके जाने से वहां मौजूद छोटे बच्चे, महिला एवं पुरुष समेत 20 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मानें तो इस झगड़े का कारण जमीन विवाद है। जैतपुर गांव निवासी ललन साह और भगवान साह के बीच पूर्व से भूमि विवाद था। रविवार को दोनों पक्षों के बीच बकझक हो रही थी। इसी बीच गांव के बाहर से पूजा कर लौटे रामचंद्र साह वहां पहुंच गए। उन्होंने कुछ कहा तो एक पक्ष की ओर से एक युवक ने उन्हे थप्पड़ मार दी। इसके बाद तो रामचंद्र साह के स्वजन आक्रोशित हो गए। फिर दोनों तरफ के लोग भिड़ गए। इसी बीच एक युवक ने तेजाब भरी बोतल फेंक दी। बोतल के फूटते ही तेजाब के छींटे से 20 लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची दाउदपुर थाना पुलिस ने जैंतपुर गांव के ही तीन लोग तुलसी कुमार साह, मुन्ना साह एवं अनुप साह को गिरफ्तार कर लिया। थाना पर लाने के बाद उनसे पूछताछ कर तीनों को जेल भेज दिया गया। घायलों मे सोनू कुमार गुप्ता, रवि कुमार, पुष्पा देवी, सविता देवी, बबिता देवी, अजय कुमार, अमित कुमार, तुलसी साह, अनूप साह, रामचंद्र साह, रौशन साह, मोहित ठाकुर, बुलेट राम, भरत राम, आदि शामिल हैं।

थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि सभी घायल इलाज कराने में लगे हैं। घायलों के फर्द बयान अथवा लिखित शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी