अपराधियों की गिरफ्तारी को ले पुलिस कर रही जिले से बाहर छापेमारी

गड़खा। छपरा-रेवा मुख्यमार्ग एनएच 102 पर फोरलेन ओवर ब्रिज के नीचे सोमवार की दोपहर बैंक व एटीएम तक कै

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Dec 2017 02:45 PM (IST) Updated:Wed, 13 Dec 2017 02:45 PM (IST)
अपराधियों की गिरफ्तारी को ले पुलिस कर रही जिले से बाहर छापेमारी
अपराधियों की गिरफ्तारी को ले पुलिस कर रही जिले से बाहर छापेमारी

गड़खा। छपरा-रेवा मुख्यमार्ग एनएच 102 पर फोरलेन ओवर ब्रिज के नीचे सोमवार की दोपहर बैंक व एटीएम तक कैश पहुंचाने वाली गाड़ी सीएमएस पर हमला कर लगभग दो करोड़ रुपये की लूट के प्रयास में शामिल दो बाइक पर सवार आधे दर्जन अपराधियों

को गिरफ्तार करने के लिए जिले की पुलिस टीम जिले से बाहर भी छापेमारी कर रही है। इस वारदात में शामिल अपराधियों तक पहुंचने के काम में पुलिस विभाग का तकनीकी सेल मार्गदर्शक साबित हो रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित एसआइटी में जिला पुलिस बल के तेज तर्रार पुलिस अधिकारी शामिल हैं। पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस का दावा है कि अपराधी चाहे जहां भी छुपे व खुद को सुरक्षित माने पर पुलिस की पहुंच से दूर नहीं जा सकते । इस लूट के प्रयास कांड में शामिल शातिर बदमाश बहुत जल्द भेज भेजे जाएंगे। स्थानीय गड़खा थाना व आस पास के थाने की पुलिस से प्राप्त जानकारी के आधार पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बहुत जल्द परिणाम सामने आएगा। थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने कहा कि अपराधियों की गोली से गंभीर रुप से घायल कर्मी सन्नी का इलाज पटना में कराया जा रहा है। सन्नी का बयान इस मामले के उछ्वेदन में कारगर साबित होगा। ¨कतु मुंह में गोली लगने से वह अभी कुछ खास बता नहीं पा रहा। उसका फर्द बयान भी दर्ज नहीं हो सका है।

chat bot
आपका साथी