रसूलपुर पंचायत में नलजल योजना का शुभारंभ

मढ़ौरा, सारण। मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना को चरणबद्ध तरीके से जमीन पर उतारने की कोशिश तेजी से शु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Dec 2017 09:38 PM (IST) Updated:Fri, 15 Dec 2017 09:38 PM (IST)
रसूलपुर पंचायत में नलजल योजना का शुभारंभ
रसूलपुर पंचायत में नलजल योजना का शुभारंभ

मढ़ौरा, सारण। मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना को चरणबद्ध तरीके से जमीन पर उतारने की कोशिश तेजी से शुरू हो गई हैं। प्रखंड क्षेत्र के रसूलपुर पंचायत के वार्ड नम्बर 6 में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत गली नली पक्की करण योजना का शुभारंभ और हर घर नल का जल का उद्घाटन स्थानीय विधायक जितेंद्र राय ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ फीता काटकर किया।

मढ़ौरा प्रखंड में सात निश्चय योजना कार्यक्रम की शुरुआत कराने वाले रसूलपुर पहला पंचायत हैं।

वहीं कार्यक्रम में लोगो को संबोधित करते हुए बीडीओ बीर बहादुर पाठक ने कहा कि प्रखंड का पहला पंचायत है जहां सात निश्चय काम को हरी झंडी दिखाई गई हैं। स्थानीय विधायक जितेंद्र कुमार राय ने कहा कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना महागठबंधन का एजेंडा था। जिस समय गठबंधन की सरकार थी ,तभी हम सबों से मिलकर 5 साल में घर-घर बिजली और सड़क देने की बात हुई थी, वही राजद विधायक ने बताया कि सरकार ने विकास के नाम पर सिर्फ लोगो में आपसी विवाद बढ़ाया। कभी धर्म के नाम पर तो कभी वार्ड और मुखिया के नाम पर , आप सभी आपसी कट्टुता को छोड़कर विकास की मार्ग पर रहे ,

पंचायत के मुखिया अर¨वद कुमार ¨सह ने कहा कि हम लड़ाई में नही काम ने विश्वास रखते है, हम सभी जनप्रतिनिधि मिलकर क्षेत्र का विकास करेंगे। इस अवसर पर मुखिया प्रतिनिधि हर्षवर्धन दीक्षित, संजय कुमार ¨सह, अजय कुमार ¨सह, पप्पू ¨सह, उपमुखिया लालसाहेब, बीडीसी दीनानाथ ¨सह, पूर्व मुखिया गोरखनाथ दुबे, विश्वामित्र ¨सह, सहित दर्जनों गणमान्य एव ग्रामीण मौजूद थे।

वहीं नरहरपुर पंचायत के मोथाहा में कौशल विकास मिशन के तहत ब्यूटी प्रशिक्षण केंद्र का उद्घटान बीडीओ ने किया।

chat bot
आपका साथी