डेढ़ से दो हजार वाहनों को ही प्रतिदिन मिलेगा भोजपुर जिले में प्रवेश : डीएम

जागरण संवाददाता, छपरा : डीएम सुब्रत कुमार सेन ने बबुरा-डोरीगंज पुल एवं कोइलवर पुल से बबुरा पहुंच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 09:59 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 09:59 PM (IST)
डेढ़ से दो हजार वाहनों को ही प्रतिदिन मिलेगा भोजपुर जिले में प्रवेश : डीएम
डेढ़ से दो हजार वाहनों को ही प्रतिदिन मिलेगा भोजपुर जिले में प्रवेश : डीएम

जागरण संवाददाता, छपरा : डीएम सुब्रत कुमार सेन ने बबुरा-डोरीगंज पुल एवं कोइलवर पुल से बबुरा पहुंच पथ पर ट्रकों के अनियंत्रित परिचालन पर नकेल कसने के लिए छपरा सदर एसडीओ एवं एसडीपीओ को शीघ्र कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा है कि इससे यहां लगने वाले जाम को नियंत्रित करने की दिशा में कारगर उपाय निकल सकता है।

डीएम ने बताया है कि इस संबंध में जिलाधिकारी भोजपुर ने पत्राचार किया है। उनसे प्राप्त पत्र में कहा गया है कि सारण जिले की ओर से अनियंत्रित ट्रकों के भोजपुर में प्रवेश के कारण यहां जाम की विकट समस्या उत्पन्न हो रही है। बताया गया है कि पूर्व में सारण जिले की ओर से प्रतिदिन डेढ़ हजार से दो हजार बड़े वाहनों को भोजपुर जिला में प्रवेश की अनुमति दी गयी थी। लेकिन वर्तमान में यहां बड़ी संख्या में वाहनों का प्रवेश हो रहा है।

डीएम ने बताया कि जेपी सेतु एवं वीर कुंवर ¨सह सेतु पर ट्रकों के अनियमित परिचालन की समस्या का निराकरण करने के लिए सीमित संख्या में ही बड़े वाहनों को भोजपुर जिला में प्रवेश की अनुमति पूर्व में दी गई थी परन्तु जिलाधिकारी भोजपुर से प्राप्त पत्र के आलोक में अब 1,500 से 2,000 बड़ी वाहनों के भोजपुर में प्रवेश करायी जाएगी, जिसके लिए एसडीओ और एसडीपीओ समुचित कार्रवाई करेंगे,जिससे पथों पर जाम की समस्या का निराकरण किया जा सके।

chat bot
आपका साथी