अमनौर में पानी भरे गड्ढ़े में पलटी कार, एक की मौत

संसू,अमनौर : दशहरा मेला देखकर लौटने के दौरान गुरुवार की देर रात भूषणा पिपराही चवर में कार गढ्डे में पलट जाने से एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 03:58 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 05:32 PM (IST)
अमनौर में पानी भरे गड्ढ़े में पलटी कार, एक की मौत
अमनौर में पानी भरे गड्ढ़े में पलटी कार, एक की मौत

संसू,अमनौर : दशहरा मेला देखकर लौटने के दौरान गुरुवार की देर रात भूषणा पिपराही चवर में एक कार पानी भरे गड्ढे में जा गिरी। इसमें कार चला रहे युवक की मौत हो गई। मृतक सोनपुर थाना क्षेत्र गंगाजल गांव निवासी पशुपति गिरि का 34 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार गिरि था। कार में बैठे दो युवकों ने किसी तरह अपनी जान बचाई और लोगों को घटना की सूचना दी।

मिली जानकारी के अनुसार अमनौर के ढोरलाही अभिमान निवासी सनी ¨सह की बहन को उनके घर छोड़ने के लिए कार लेकर नवीन गिरि ढोरलाही आया था। वहां से गांव के ही दो अन्य युवकों के साथ कार से लच्छी कैतुका दुर्गा पूजा का मेला देखने चला गया। वहां से रात करीब एक बजे तीनों ढोरलाही लौट रहे थे। इसी दौरान भूषणा चंवर के पास रोड घुमावदार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर पानी भरे गढ़डे में पलट गई। डूबने से नवीन की मौत हो गई। वहीं कार में बैठे दोनों युवक किसी प्रकार जान बचाकर निकल कर बाहर आए और शोर मचाया। इसके बाद ग्रामीण चंवर की तरफ दौड़े। परंतु पानी में गाड़ी दिख नहीं रही थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। थानाअध्यक्ष प्रभाकर पाठक दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। रात में अंधेरा एवं कुहासे के कारण कार नहीं निकाली जा सकी। सुबह में स्थानीय मुखिया सत्येंद्र ¨सह ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकलवाया। तब जाकर नवीन के शव कार से बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी