Samastipur News: अश्लील वीडियो वायरल किया तो युवक को थूक चटवाया, दो आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

Samastipur News समस्तीपुर के हसनपुर थाना क्षेत्र के देवड़ा पंचायत के महुआ छपकी गांव में एक वंचित युवक से मारपीट और थूक चटवाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। दो युवक को गिरफ्तार कर गुरूवार को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवक में एक की पहचान महुआ गांव के कृष्णा कुमार और दूसरे की पहचान मकर्री गांव के लव कुमार के रूप में हुई।

By Bimlendra Kumar Singh Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Fri, 05 Apr 2024 03:43 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2024 03:43 PM (IST)
Samastipur News: अश्लील वीडियो वायरल किया तो युवक को थूक चटवाया, दो आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
समस्तीपुर में युवक से थूक चटवाया (जागरण)

संवाद सूत्र, हसनपुर (समस्तीपुर)। Samastipur News:  समस्तीपुर के  हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अश्लील वीडियो प्रसारित करने पर एक युवक से मारपीट और थूक चटवाने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पीडित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उस पर अश्लील वीडियो प्रसारित करने का आरोप है। बताया जाता है कि दो दिन पूर्व युवक का थूक चाटने व उसके साथ मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने लगा।

थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो क्लिप के आधार पर पीड़ित की मां ने एक युवक समेत अन्य पर प्राथमिकी कराई। वहीं नामजद युवक के पिता ने थूक चाटने के आरोपित पर नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की प्राथमिकी कराई। डीएसपी सोनल कुमारी के आदेश पर पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक की डिमांड हुई पूरी..., सरकारी स्कूल के बच्चे भी हो जाएंगे खुश, बिहार सरकार ने उठाया ये कदम

Prashant Kishor: 'लालू-नीतीश ने एक ही फैक्ट्री लगाई जिसमें...', प्रशांत किशोर ने फिर फोड़ा सियासी बम, घमासान तय

chat bot
आपका साथी