शटर काटकर लाखों रुपये मूल्य के आभूषण की चोरी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजोपुर जेल चौक के समीप बुधवार की देर रात एक ज्वेलरी दुकान में शटर तोड़कर लाखों रुपये मूल्य के आभूषण चोरी कर लिया। दुकान में रखे तिजोड़ी का दरवाजा काटकर स्वर्णाभूषण व चांदी के आभूषण उड़ा लिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 01:13 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 01:13 AM (IST)
शटर काटकर लाखों रुपये मूल्य के आभूषण की चोरी
शटर काटकर लाखों रुपये मूल्य के आभूषण की चोरी

समस्तीपुर । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजोपुर जेल चौक के समीप बुधवार की देर रात एक ज्वेलरी दुकान में शटर तोड़कर लाखों रुपये मूल्य के आभूषण चोरी कर लिया। दुकान में रखे तिजोड़ी का दरवाजा काटकर स्वर्णाभूषण व चांदी के आभूषण उड़ा लिए। इसके अलावे दुकान में अन्य कई सामान भी क्षतिग्रस्त कर दिया। गुरुवार की सुबह जब पीड़ित व्यवसायी दुकान खोलने गए, तो चोरी का पता चला। दुकान का शटर और तिजोड़ी टूटा था। दुकान से कई सामान गायब थे। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुट गए।

पीड़ित व्यवसायी दुधपुरा के छोटी बाजार निवासी गौतम कुमार ने बताया कि पिछले कई वर्षो से उक्त स्थल पर ज्वेलरी की दुकान है। बुधवार की रात दुकान में शटर लगाकर मुख्य द्वारा पर ताला जड़ दिया था। गुरुवार की सुबह जब दुकान खोलने गए तो दुकान का शटर टूटा था। चोरों ने दुकान में रखे तिजोड़ी तोड़कर लगभग दस लाख रुपये मूल्य के स्वर्णाभूषण और चांदी के आभूषण गायब कर दिया। आशंका है कि चोर मकान के पीछे से होकर वेंटिलेटर के रास्ते दुकान में प्रवेश किया होगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की। प्रभारी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टूडू ने बताया कि पीड़ित द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। संघ के अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने पुलिस प्रशासन से व्यवसायियों व प्रतिष्ठानों की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी