बिहार में NDA की सरकार बनते ही UP के इस सांसद ने CM नीतीश से कर दी यह मांग, कहा- अब यहां भी बननी चाहिए...

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ उत्तर प्रदेश में फिल्‍म सिटी को बढ़ावा दे रहे हैं बिहार में भी भोजपुरी फिल्‍म सिटी बननी चाहिए। भाजपा सांसद रवि किशन ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस बात की मांग कर दी है। इस सिलसिले में वह मुख्‍यमंत्री से मिलने भी वाले हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा को सब्सिडी मिलनी चाहिए। कलाकारों को बढ़ावा मिलना चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Arijita Sen Publish:Tue, 06 Feb 2024 10:27 AM (IST) Updated:Tue, 06 Feb 2024 10:27 AM (IST)
बिहार में NDA की सरकार बनते ही UP के इस सांसद ने CM नीतीश से कर दी यह मांग, कहा- अब यहां भी बननी चाहिए...
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। भोजपुरी फिल्म अभिनेता सह भाजपा सांसद रवि किशन सोमवार को यहां एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत में कहा कि जिस तरह उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिल्म सिटी को बढ़ावा दे रहे हैं, बिहार में भी ऐसा होना चाहिए।

'कांग्रेस की जिंदगी झंड बा, अब कौन बात के घमंड बा'

उन्‍होंने कहा, भोजपुरी सिनेमा को सब्सिडी मिलनी चाहिए। कलाकारों को बढ़ावा मिलना चाहिए। हम गोरखपुर में यह काम कर रहे हैं। इसके लिए हम जल्द बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे।

रवि किशन ने आइएनडीआइए गठबंधन के सवाल पर कहा कि कांग्रेस की जिंदगी झंड बा, अब कौन बात के घमंड बा। कहा कि आज बिहार की वजह से ही हम रवि किशन हैं। हम बिहार के मुख्यमंत्री से भोजपुरी कलाकार की खातिर सोचने के लिए कहेंगे। बिहार में भी विकास हो, किसी प्रकार का भ्रष्टाचार न हो, यहां भी भोजपुरी फिल्म सिटी बने। लोगों को रोजगार मिले। चारों तरफ विकास हो रहा है। आज पूरा देश राममय है।

पूरे यूपी में दिख रहा भाजपा का काम: रवि किशन

रवि किशन कहते हैं, मोदी जी, योगी जी और मेरे संसदीय क्षेत्र में जितना कार्य हुआ वह पूरे उत्तरप्रदेश में दिख रहा है। हम पांच साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीखे हैं कि गरीबों की आखिरी पंक्ति के गांव का कल्याण कैसे हो। हम यूपी में ही भोजपुरी फ़िल्में बनाते हैं और उसमें रोजगार दे रहे हैं। मौके पर बीजेपी एमएलसी डा. तरुण कुमार समेत काफी संख्या में लोग थे।

यह भी पढ़ें: 'विधायकों पर भरोसा नहीं है', Lalan Singh ने कांग्रेस पर बोला हमला तो उधर से भी मिल गया करारा जवाब; कहा- आप पर तो नीतीश...

यह भी पढ़ें: Prashant Kishor: ...तो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे PK, प्रशांत किशोर ने बताया- कब बनाएंगे पार्टी और कितना लगेगा समय?

chat bot
आपका साथी