शराब लदा ट्रक व मालवाहक बरामद

शिवाजीनगर संस ओपी पुलिस ने गश्ती के दौरान भारी मात्रा में एक पिकअप भान पर लदे अंग्रेजी शराब जप्त किया है कारोबारी भागने में सफल रहा। ओपी के घिवाही गांव की करेह नदी तटबंध के ढाला के समीप एक पिकअप भान पर लदे 366 लीटर पार्टी स्पेशल इंम्परियल व्लू ब्रांड का विदेशी शराब एवं पिकअप भान सहित जप्त कर लिया। पुलिस को देखते ही वाहन चालक व कारोबारी भाग निकला। ओपी प्रभारी कृष्णकांत मंडल ने बताया कि सोमवार की अहले सुबह क्षेत्र से पुलिस गश्ती दल की गाड़ी गुलरा ही

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jun 2019 12:23 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 12:23 AM (IST)
शराब लदा ट्रक व मालवाहक बरामद
शराब लदा ट्रक व मालवाहक बरामद

समस्तीपुर । मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की फतेहपुरबाला पंचायत से रविवार की देर रात 581 बोतल विदेशी शराब के साथ ट्रक, मोबाइल व आवश्यक कागजात पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि ट्रक चालक व धंधेबाज पुलिस को देखकर भाग निकला। मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने बताया कि सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य के साथ स्थानीय पुलिस व डीएपी के सशस्त्र बल के साथ फतेहपुरवाला पंचायत के नासी टोला स्थित बांसबाड़ी में छापेमारी की गई। वहां ट्रक से शराब उतारी जा रही था। छापेमारी के क्रम में पुलिस ने इंपिरियल ब्लू की 308 बोतल, आरएस की 250 बोतल व ब्लेंडर प्राइड की 23 बोतल बरामद की। बरामद की गई शराब की कुल मात्रा 41 सौ 71.32 लीटर आंकी गई है। वहीं शराब की कुल बोतल 17508 बताई गई है। बरामद शराब फतेहपुर नासी के पिटू कुमार, बबलू कुमार सिंह, विनय कुमार सिंह की बताई जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के बाद क्षेत्र के कई और सफेदपोशों के नाम उजागर हो सकते हैं। बरामद ट्रक का नंबर एनएल- 01- जी - 9808 है। पुलिस ट्रक के कागजों की भी जांच कर रही है।

हसनपुर,संस: थाना क्षेत्र की अहिलवार पंचायत अंतर्गत गोरियारी गांव में पुलिस ने छापेमारी कर 123 कार्टन बीयर समेत अंग्रेजी शराब बरामद किया। अंचल पुलिस निरीक्षक जयकांत साह के नेतृत्व में थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी, अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह आदि पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बलों ने उक्त गांव के रामचंद्र महतो और रंजीत महतो के घरों में छापेमारी की। लेकिन, उक्त दोनों घरों से पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। वापस लौटने के क्रम में उन दोनों धंधेबाकें के घर के बगल स्थित बगीचा और घर के पीछे तलाशी ली गई। वहां से 123 कार्टन बीयर समेत अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पुलिस निरीक्षक जयकांत साह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पांच टीम गठित कर उक्त गांव में छापेमारी की गई। इसमें एक बगीचे और एक घर के पीछे से हरियाणा प्रदेश निर्मित 123 कार्टून में रखे 3816 बोतल बीयर सहित अंग्रेजी शराब बरामद हुई। मगर शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर धंधेबाज रामचंद्र महतो और रंजीत महतो को नामजद किया गया है।

शिवाजीनगर, संस: ओपी पुलिस ने गश्ती के दौरान एक पिकअप वैन पर लदी अंग्रेजी शराब जब्त की है। धंधेबाज भागने में सफल रहा। घिवाही गांव में करेह नदी तटबंध के ढाला के समीप एक पिकअप भान पर लदे 366 लीटर पार्टी स्पेशल, इंम्परियल ब्लू ब्रांड की विदेशी शराब व पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया। ओपी प्रभारी कृष्णकांत मंडल के नेतृत्व में कर्मियों ने यह छापेमारी की। दूसरी ओर मुफस्सिल थाना के गरूआरा से भी पुलिस ने 58 कार्टन शराब बरामद की है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी