वैक्सीनेशन को लेकर किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं

संस सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) शनिवार की शाम डीएम सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे। सिमरी बख्तियारपुर पहुंचने के उपरांत डीएम ने अनुमंडल वेश्म में एक बैठक की। जहां उन्होंने वैक्सीनेशन से संबंधित सभी पहलुओं की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:53 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:53 PM (IST)
वैक्सीनेशन को लेकर किसी
तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं
वैक्सीनेशन को लेकर किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं

संस, सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) : शनिवार की शाम डीएम सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे। सिमरी बख्तियारपुर पहुंचने के उपरांत डीएम ने अनुमंडल वेश्म में एक बैठक की। जहां उन्होंने वैक्सीनेशन से संबंधित सभी पहलुओं की समीक्षा की।

इस मौके पर डीएम कौशल कुमार ने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बाहर से पर्व-त्योहार में घर आ रहे लोगों की जानकारी लें और जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली उन्हें वैक्सीन दें। इस मौके पर सिविल सर्जन डा. अवधेश कुमार, एसडीओ अनीशा सिंह, अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डा. एनके सिंहा सहित एमओआइसी, बीएचएम, सीडीपीओ मौजूद थे।

जिलापदाधिकारी ने कहा कि दीपावली एवं छठ की छुट्टी में दूसरे प्रदेश से घर आने वाले लोगों का कोरोना जांच करवाई जाएगी, इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि दूसरे प्रदेश से लौटने वाले एक भी लोगों का कोरोना जांच किए बगैर गांव में जाने नहीं दिया जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर में वैक्सीनेशन का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाए। डोर टू डोर सर्वे कार्य अभी तक सिमरी बख्तियारपुर चालू नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी