दो मोटरसाइकिल की चोरी

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र से चोरों ने दो बाइक की चोरी कर ली। थाना में दिए आवेदन में नयाबाजार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 11:29 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 11:29 PM (IST)
दो मोटरसाइकिल की चोरी
दो मोटरसाइकिल की चोरी

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र से चोरों ने दो बाइक की चोरी कर ली। थाना में दिए आवेदन में नयाबाजार निवासी राजा बाबू ने बताया कि उनके रिश्तेदार की बाइक घर के समीप थी जिसे लेकर नयाबाजार निवासी प्रवीण कुमार सिंह उर्फ चुनचुन सिंह लेकर भाग गया। वहीं दूसरी ओर कृष्णानगर वार्ड नंबर 22 निवासी विकास कुमार की बाइक जेल बैरियर के समीप से चोरों ने चुरा ली। उन्होंने बताया कि वो जेल में चचेरे भाई से मुलाकात करने के लिए गये थे। बैरियर के पास बाइक लगी हुई थी लौटने पर बाइक गायब थी। जबकि डिक्की में कई कागजात व अन्य सामान थे। पुलिस ने दोनों मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

-----

नशे में एक पकड़ाया

----

जासं, सहरसा: सदर थाना पुलिस ने नशे की हालत में डुमरैल निवासी चंद्रकिशोर यादव को गिरफ्तार किया। थाना के अनि गौंडा राम सोए ने दिए आवेदन में कहा है कि पॉलिटेक्निक के समीप एक व्यक्ति नशे की हालत में हंगामा कर रहा था। जिसे पकड़कर चिकित्सीय जांच कराई गई। इस दौरान आरोपित आत्महत्या की धमकी भी देते रहा। चिकित्सीय जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----

पांच लाख की मांगी रंगदारी

----

जासं, सहरसा: हकपाड़ा निवासी नूर मोहम्मद ने पांच लाख की रंगदारी मांगने व मारपीट कर छिनतई करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दिए आवेदन में कहा है कि सत्तन यादव व अन्य द्वारा उनकी चहारदिवारी के समीप काम कराने लगा। विरोध करने पर मारपीट करते हुए पांच लाख की रंगदारी मांगी गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी