बीसीए का परीक्षा केंद्र मधेपुरा बनाए जाने आक्रोश

बीसीए का परीक्षा केंद्र मधेपुरा बनाए जाने के विरोध एवं एमएलटी कालेज के पूर्व प्राचार्य के निलंबन की मांग को लेकर शनिवार को आरएम कालेज सहरसा में बीसीए के छात्र-छात्राओं के साथ छात्र संघ ने धरना व प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 05:52 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 05:52 PM (IST)
बीसीए का परीक्षा केंद्र मधेपुरा बनाए जाने आक्रोश
बीसीए का परीक्षा केंद्र मधेपुरा बनाए जाने आक्रोश

जासं, सहरसा। बीसीए का परीक्षा केंद्र मधेपुरा बनाए जाने के विरोध एवं एमएलटी कालेज के पूर्व प्राचार्य के निलंबन की मांग को लेकर शनिवार को आरएम कालेज सहरसा में बीसीए के छात्र-छात्राओं के साथ छात्र संघ ने धरना व प्रदर्शन किया।

आरएम कालेज छात्र संघ के अध्यक्ष सत्यम आनंद ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा बीसीए का परीक्षा केंद्र मधेपुरा जिले के एसएके एंड डी महाविद्यालय बना दिया गया है। इस भीषण ठंड को देखते हुए परीक्षा केंद्र सहरसा के किसी महाविद्यालय में बनाया जाना चाहिए। परंतु विश्वविद्यालय प्रशासन जानबूझकर दूरदराज वाले इलाकों में परीक्षा केंद्र देकर छात्र-छात्राओं को परेशान करना चाहता है। सहरसा के किसी महाविद्यालय परीक्षा केंद्र बनाए जाने से छात्र-छात्राओं को राहत मिलेगी। वहीं मनोहर लाल टेकरीवाल महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष सागर कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन पूर्व प्राचार्य डा. डी.एन साह के प्रकरण में अब तक चुप्पी साधे हुए है। जबकि आडियो की सत्यता लोगों के सामने आ चुकी है।उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन की मिलीभगत के कारण ही ऐसे ऐसे लोग भ्रष्टाचार जैसे कार्यों को करते हैं। उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन ऐसे लोगों को प्राचार्य बनाकर वसूली का काम करते हैं। जिस कारण इन लोगों के ऊपर गम्भीर आरोप साबित होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। यदि जल्द उन्हें लंबित नहीं किया गया तो भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के सभी छात्र संघ के पदाधिकारी राज्यपाल, राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर वस्तु स्थिति से अवगत कराएगा। विरोध प्रदर्शन में रूपेश साह, राहुल पासवान, गोबिद पासवान, सूरज साह, रौनक सिंह, गोलू सुशांत, सोनू कश्यप,सुजल तिवारी, गोलू कुमार,सोनू मिश्रा, प्रिस झा, शिवम कुमार,रमेश साह, प्रफुल्ल साह,गौरव छोटू आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी