पैसे लूटने में असफल अपराधियों ने बैंककर्मी को मारी गोली, हुए फरार

सहरसा जिले के मारूफगंज स्थित एक्सिस बैंक में इंडसइंड बैंक के एक कर्मचारी को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। बैंककर्मी की हालत गंभीर है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2017 01:16 PM (IST) Updated:Thu, 23 Mar 2017 09:49 PM (IST)
पैसे लूटने में असफल अपराधियों ने बैंककर्मी को मारी गोली, हुए फरार
पैसे लूटने में असफल अपराधियों ने बैंककर्मी को मारी गोली, हुए फरार

सहरसा [जेएनएन]। बिहार में अपराधी अब बैंकों को आसानी से निशाना बना रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में बैंकों में लूटपाट और बैंककर्मियों पर हमले की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। आज दिन-दहाड़े सहरसा जिले के इंडसइंड बैंक के बैंककर्मी को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी।

शहर के मारूफगंज स्थित एक्सिस बैंक में इंडसइंड बैंक का एक कर्मचारी पैसे जमा करने जा रहा था, इतने में रास्ते से ही बाइक सवार अपराधी उसके पीछे लग गए थे। मौका देखते ही उन्होंने बैंककर्मी से पैसे लूटने की कोशिश की और नाकाम रहे तो ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं।
पैसे लूटने में  नाकाम रहे अपराधियों ने बैंककर्मी पर तीन चक्र गोलियां चलाईं जिसके बाद वह जख्मी होकर गिर पड़ा। गोली चलाने के बाद अपराधी भाग खड़े हुए। जख्मी हालत में बैंककर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गा है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है वही सहरसा आने जाने वाले मुख्य मार्गो पर भी पुलिस की चेकिंग जारी है।
वहीं जख्मी बैंककर्मी ने पुलिस को बताया कि वह चार लाख रूपए एक्सिस बैंक में जमा करने जा रहा था। बैंक के समीप ही बदमाशों ने घेरकर लूट की कोशिश की। विफल रहने पर गोली चलाई। 
chat bot
आपका साथी