ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक की मौत, सड़क जाम

संसू, सौरबाजार (सहरसा) : थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर-सोनवर्षा मुख्य मार्ग के सौरबाजार के समीप बुधवार क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 11:35 PM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आने से  एक की मौत, सड़क जाम
ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक की मौत, सड़क जाम

संसू, सौरबाजार (सहरसा) : थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर-सोनवर्षा मुख्य मार्ग के सौरबाजार के समीप बुधवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार, अजगेवा पंचायत के वार्ड नंबर तीन के निवासी शैलेंद्र यादव सौरबाजार से पैदल अपने गांव अजगेवा जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आने से उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई। मौत से आक्रोशित लोगों ने बैजनाथपुर सोनवर्षा मार्ग को जामकर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर सीओ संजय झा, पुलिस अधिकारी आक्रोशित लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोग अविलंब मुआवजे की मांग पर डटे हुए थे। दो घंटे सड़क जाम रहने के बाद स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। सड़क जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया है। ट्रैक्टर को जब्त कर थाना में जमा कर दिया है। वहीं मौका पाकर ट्रैक्टर चालक फरा हो गया।

------------

संसू, सत्तरकटैया (सहरसा): बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया रेलवे स्टेशन के समीप मवेशीहाट में हुई गोलीकांड मामले के तीन दिनों बाद बुधवार को जख्मी की पत्नी के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में छह नामजद और छह अज्ञात को आरोपित किया गया है। इस घटना के तीन दिन बाद इस मामले में किसी भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। सत्तर पंचायत के खोनहा वार्ड नंबर 12 के जख्मी बबलू यादव के पत्नी सचीता कुमारी ने खोनहा के निवासी प्रिस यादव समेत छह नामजद और छह अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मार पति को जख्मी करने का आरोप लगाया है। मालूम हो कि बीते 15 मई की शाम पंचगछिया रेलवे स्टेशन के समीप मवेशी हाट में खोनहा निवासी बबलू यादव को बदमाशों ने गोली मार जख्मी कर दिया था। छाती में गोली लगने से बबलू गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। थानाध्यक्ष अकमल हुसैन बताया कि सभी आरोपित गांव छोड़कर फरार है। गिरफ्तारी के लिए सभी ठिकानों पर सघन छापेमारी जारी है।

chat bot
आपका साथी