दो किशोरी व एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

सत्तरकटैया (सहरसा), संसू : समस्तीपुर जिले के पांच युवक व दो किशोरी को पुलिस ने शक के आधार मंगलवार की

By Edited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 05:54 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 05:54 PM (IST)
दो किशोरी व एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

सत्तरकटैया (सहरसा), संसू : समस्तीपुर जिले के पांच युवक व दो किशोरी को पुलिस ने शक के आधार मंगलवार की रात हिरासत में लिया। सातों सड़क के किनारे एक चार पहिया वाहन में सवार थे। हालांकि, पुलिस द्वारा पकड़े गये पांच में से चार युवक पुलिस को चकमा देकर थाना परिसर से भाग निकले। वैसे, चालक समेत दो किशोरी एवं एक युवक पुलिस निगरानी में है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

----------

क्या है मामला

समस्तीपुर जिले के चैता गांव निवासी मिठी कुमारी (काल्पनिक नाम) व छतौना गांव निवासी किट्टू कुमारी (काल्पनिक नाम) घर से निकल गयी थी। उसके साथ छतौना गांव के ही अभिषेक सिंह के पुत्र चिंटू कुमार अपने अन्य चार साथी के साथ चार पहिया वाहन से अपने किसी रितश्ेदार के यहां जा रहे थे। मुख्य मार्ग पर पुलिस की गाड़ी को देखकर गाड़ी को साइड में लगा दिया। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ और गाड़ी की जांच की गयी। गाड़ी में सभी युवक नशे में थे। देर रात होने के कारण पुलिस सभी को थाना में ले आयी। जहां पूछताछ के दौरान सभी बातों की जानकारी किशोरी को दी गयी। युवती ने प्रेम विवाह करने की बात कही। पुलिस ने लड़की के परिजन को सूचना दे दी है।

========

'नशे धुत पांच युवकों के साथ दो किशोरी को सड़क किनारे देर रात देख गश्ती दल अपने हिरासत में लेकर थाना ले आया। दोनों किशोरी के परिजन को सूचना भेजी गयी है। फरार युवक के बारे में पूछताछ की जा रही है। प्रेम प्रसंग का मामला लगता है।'

रामेश्वर साफी

थानाध्यक्ष, बिहरा

chat bot
आपका साथी