बेकाबू ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत

डेहरी-नासरीगंज मार्ग पर दरिहट बाजार में गुरुवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार दो किशोरों को टक्कर मार दी जिससे एक की मौत इलाज के लिए वाराणसी जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई। जबकि मामूली रूप से घायल दूसरे का निजी अस्पताल में कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:31 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 06:12 AM (IST)
बेकाबू ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत
बेकाबू ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत

रोहतास : डेहरी-नासरीगंज मार्ग पर दरिहट बाजार में गुरुवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार दो किशोरों को टक्कर मार दी, जिससे एक की मौत इलाज के लिए वाराणसी जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई। जबकि मामूली रूप से घायल दूसरे का निजी अस्पताल में कराया गया। घटना के बाद जहां स्वजनों में कोहराम मचा है।

पुलिस के अनुसार दरिहट बाजार निवासी शशि सोनी का 13 वर्षीय पुत्र लखन सोनी अपने साथी मनोज सोनी के पुत्र 12 वर्षीय मनीष सोनी दरिहट स्थित अशोक जैन उच्च विद्यालय परिसर से खरगोश के लिए घास लेकर साइकिल से लौट रहे थे। बाजार के पास डेहरी की ओर से जा रहे सीमेंट लदे ट्रक यूपी67टी-1196 ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनों घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे एएसआइ मनोज कुमार ने गम्भीर रूप से जख्मी लखन सोनी को तत्काल पुलिस वाहन से अनुमंडल अस्पताल ले आए। फिर वहां से इलाज के लिए जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के वाराणसी ले जाया जा रहा था कि कैमूर जिले के कुदरा के पास मौत हो गई ।

थानाध्यछ तिल्ला उरांव ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया, जिसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौप दिया है ।ट्रक को जप्त कर लिया गया है ।

chat bot
आपका साथी