अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, छह घायल

रोहतास। जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिछले 12 घंटे के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 08:12 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 08:12 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, छह घायल
अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत, छह घायल

रोहतास। जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पिछले 12 घंटे के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग जख्मी हैं। उनमें चार की स्थिति गंभीर होने के चलते बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने बाहर रेफर कर दिया है। मृतकों में ट्रक खलासी नोखा थाना क्षेत्र के लालगंज गांव निवासी 34 वर्षीय अरविद कुमार, नगर थाना क्षेत्र के आलमगंज निवासी 42 वर्षीय थापा घोसी व नटवार थाना क्षेत्र के बडीहां गांव निवासी 45 वर्षीय हरिनारायण सिंह शामिल हैं। शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करा पुलिस ने परिजन को सौंप दिया।

पहली घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के मोर गांव के पास फोरलेन बाइपास सड़क की है। शनिवार की रात डेहरी की ओर से आ रही तेज रफ्तार एक बालू लदे ट्रक यूपी 67एटी-0175 ने एक खड़े डंफर में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रक का खलासी गाड़ी से नीचे गिर पड़ा और खलासी के ऊपर ट्रक का पिछला चक्का चढ़ने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना में ट्रक चालक मोहनियां थाना क्षेत्र के बरेज गांव निवासी 35 वर्षीय सोनू कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया है। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची एनएचएआइ की टीम रामाशीष सिंह के नेतृत्व में अंदर से चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी स्थिति चिताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। वहीं मृतक खलासी केशव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

अन्य घटना दरिगांव थाना क्षेत्र के फोरलेन पर ताराचंडी के समीप की है। शनिवार की रात ट्रक की जद में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जिसकी पहचान शहर के आलमगंज निवासी 42 वर्षीय थापा घोसी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार को गंभीर चोट आने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था, रास्ते में ही उसकी मोहनियां के पास मौत हो गई। दरिगांव थाना की पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक यूपी70बीजेएड-9525 को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी