शराब लदे दो वाहनों के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर सरेयां मोड़ के समीप शुक्रवार को छापेमारी कर पुलिस ने एक स्कॉर्पियो व मारुति वैन पर लदी 3

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:11 AM (IST)
शराब लदे दो वाहनों के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार
शराब लदे दो वाहनों के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार

रोहतास। थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर सरेयां मोड़ के समीप शुक्रवार को छापेमारी कर पुलिस ने एक स्कॉर्पियो व मारुति वैन पर लदी 38 कार्टन शराब व लाईनर की एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने इस धंधे में संलिप्त चार लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में करगहर थाना के बिलासपुर निवासी जयनाथ भगत, जलालपुर निवासी सोनू पटेल, कोचस थाने के ममरेजपुर निवासी चंदन राम व स्थानीय वार्ड 12 निवासी राहुल कुमार शामिल हैं।

थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि कैमूर से शराब की खेप कोचस लाने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके आलोक में घेराबंदी की गई। पुलिस को देखते ही धंधेबाज दोनों वाहन को सरेयां गांव की तरफ मोड़ दिए, जहां पहले से मौजूद पुलिस ने उन्हें घेरकर दबोच लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि लाइनर की भूमिका निभा रहा एक व्यक्ति बाइक छोड़कर भागने में कामयाब रहा। पकडे़ गए धंधेबाजों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया कि शराब लदी स्कॉर्पियो सोनू पटेल की है, जबकि यूपी नंबर की मारूति वैन की पहचान की जा रही है।

दो शराबी गिरफ्तार

आरा संसकरण के लिए भी

संवाद सूत्र, सूर्यपुरा : रोहतास। स्थानीय थाने की पुलिस ने शुक्रवार को कल्याणी मोड़ के समीप शराब के नशे में हंगामा कर रहे दो पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कल्याणी मोड़ के पास बारून निवासी जयप्रकाश व अलीगंज टोला निवासी हरेराम नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे थे। इसी बीच वहां पहुंची पुलिस गश्ती दल ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी