दहेज प्रताड़ना में पति को जेल

रोहतास । स्थानीय गांधी नगर से पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप में सीपक श्रीवास्तव को गिरफ्तार

By Edited By: Publish:Tue, 27 Sep 2016 02:48 AM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2016 02:48 AM (IST)
दहेज प्रताड़ना में पति को जेल

रोहतास । स्थानीय गांधी नगर से पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप में सीपक श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष श्वेता स्वराज के अनुसार बारह पत्थर निवासी रौशनी देवी ने रविवार को अपने पति सीपक श्रीवास्तव, ससुर, सास समेत ससुराल के अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शस्त्रों का सत्यापन

डेहरी-आनसोन: नगर थाना में सोमवार को 66 शस्त्रों का सत्यापन किया गया। सीओ सीमा रानी ने हथियारों का सत्यापन किया।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार के अनुसार नगर थाना क्षेत्र में कुल 347 लाइसेंसी हथियार हैं। इन तीन दिनों के दौरान 147 लाइसेंसी हथियारों का सत्यापन किया गया है। वहीं दरिहट थाना में 30 लाइसेंसी हथियारों का सत्यापन किया गया। बीडीओ रामपुकार यादव ने थानाध्यक्ष राजीव रंजन की उपस्थिति में हथियारों का सत्यापन किया ।

धंधेबाज गिरफ्तार

नौहट्टा: थाना क्षेत्र के जयंतीपुर पंचायत के पुर्नाडीह गांव से पुलिस ने प्रमोद राम को अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उसे 10 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ पकड़ा गया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

सीपीआई एमएल की बैठक

राजपुर : सीपीआई एमएल अंचल कमेटी की बैठक पार्टी कार्यालय में सोमवार को अंचल सचिव अनिल गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें पंजाब के एक सरपंच के वाहन में उत्पाद विभाग व पुलिस द्वारा शराब रख पैसा लेने की ¨नदा की गई। पुलिसिया दमन के विरुद्ध आने वाले 29 सितंबर को जनता से पटना में पार्टी द्वारा आयोजित प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने कि अपील की गई। बैठक में बाबुधन प्रसाद, मोहन शर्मा, अलिवंत ¨सह, तिलेश्वरी पासवान, संतोष पासी, भोला ¨सह,बिहरी ¨सह सहित अन्य उपस्थित थे।

शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि

नौहट्टा: रोहतास प्रखंड के अकबरपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उड़ी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। मुख्य सड़क से कैंडल मार्च निकालकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। जिसमें महिलाएं भी शामिल हुई। मौके पर बजरंग दल के वीर बजरंगी, राजेश कुमार, सिकंदर कुमार, उदय गुप्ता, संजीव कुमार, अलोक कुमार, अजय, दिप्पू, शंकर समेत पटखौलिया, मिल्की, उचैला, अकबरपुर गांव के युवा व ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी