Pappu Yadav: क्या कांग्रेस पीछे से कर रही सपोर्ट? नामांकन के बाद पप्पू ने बता दी अंदर की बात; कहा- साजिश रची गई

Bihar Politics कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इससे एक दिन पूर्व ही राजद प्रत्याशी बीमा भारती के नामांकन सभा में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी यहां पहुंचे थे। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन जरुर किया है लेकिन कांग्रेस का समर्थन उन्हें प्राप्त है।

By Rajeev Kumar Edited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 04 Apr 2024 01:44 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 01:44 PM (IST)
Pappu Yadav: क्या कांग्रेस पीछे से कर रही सपोर्ट? नामांकन के बाद पप्पू ने बता दी अंदर की बात; कहा- साजिश रची गई
नामांकन के दौरान पप्पू यादव। फोटो- जागरण

HighLights

  • राजनीतिक जीवन को खत्म करने की बड़ी साजिश- पप्पू यादव
  • प्रदेश में कांग्रेस व इंडी गठबंधन को जिताने का हर प्रयास करेंगे- पप्पू यादव

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। Pappu Yadav पूर्व सांसद पप्पू यादव ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन (Pappu Yadav Nomination) जरुर किया है, लेकिन कांग्रेस (Congress) का समर्थन उन्हें प्राप्त है। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी का आर्शीवाद प्राप्त है।

उन्होंने कहा कि उनके राजनीतिक जीवन को खत्म करने की बड़ी साज़िश रची गई थी, जो ध्वस्त हो गया। उन्होंने खुलकर तो नहीं लेकिन इशारों में राजद (RJD) पर भी निशाना साधा। साथ यह भी कहा कि प्रदेश में कांग्रेस व इंडी गठबंधन को जिताने का हर प्रयास वे करेंगे।

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने काफी सोच विचार के बाद पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। वहीं, एक दिन पहले इस सीट पर राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने नामांकन किया था। इस दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी यहां पहुंचे थे। 

हाल ही में पार्टी का किया था विलय

पप्पू यादव ने हाल ही में अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में किया था। पिछले चुनाव में यह सीट कांग्रेस खाते में थी। इस बार भी यह उम्मीद थी कि यह सीट कांग्रेस के हिस्से में आ सकती है। ऐसे में पप्पू यादव ने कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय कर दिया, लेकिन यह सीट राजद के खाते में चली गई। 

पप्पू के नामांकन जुलूस में काफी संख्या में समर्थकों ने कांग्रेस का भी झंडा भी थाम रखा था। इधर, पप्पू यादव अब भी कांग्रेस नहीं छोड़ने की बात पर अडिग हैं। ऐसे में अब सभी की निगाहें कांग्रेस नेतृत्व के रुख पर टिकी हुई है।

यह भी पढ़ें-

किसी की पत्नी धनवान तो किसी के पति... बीमा भारती के पास कितनी है संपत्ति? कांग्रेस के ये उम्मीदवार सबसे अमीर

Pappu Yadav Nomination: कहीं कट न जाए चालान! बिना हेलमेट के पप्‍पू ने दौड़ाई बाइक, अनोखे अंदाज में भरा पर्चा

chat bot
आपका साथी