हम में बड़ी टूट के बाद मांझी को BJP ने दिया न्यौता, कहा- आ जाइए NDA में

बीजेपी ने हम के मुखिया जीतनराम मांझी को बड़ा न्यौता दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गुरुवार को कहा कि जीतनराम मांझी एनडीए में आ जाएं। उनका स्‍वागत है।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 12:41 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 08:18 PM (IST)
हम में बड़ी टूट के बाद मांझी को BJP ने दिया न्यौता, कहा- आ जाइए NDA में
हम में बड़ी टूट के बाद मांझी को BJP ने दिया न्यौता, कहा- आ जाइए NDA में
पूर्णिया [जेएनएन]। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने हम के मुखिया जीतनराम मांझी को बड़ा न्यौता दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गुरुवार को कहा है कि जीतनराम मांझी एनडीए में आ जाएं, यहां उनका स्वागत है। नित्यानंद राय ने ये बातें पूर्णिया में कहीं। वे बीजेपी के शक्तिकेंद्र सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पूर्णिया गए हुए हैं। 
बता दें कि हम पार्टी में बुधवार को बड़ी टूट हो गई थी। प्रदेश अध्‍यक्ष वृषिण पटेल और प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इस्‍तीफा देने के बाद दानिश रिजवान ने पटेल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। हालांकि पटेल ने उनके सभी आरोपों को बे‍बुनियाद बताया था। हालांकि इस टूट पर जीतनराम मांझी का काेई बयान नहीं आया है।



लेकिन इसी बीच बीजेपी ने मांझी पर बड़ा बयान दे दिया है। उन्‍होंने कहा है कि जीतनराम मांझी यदि एनडीए में आना चाहें तो उनका स्वागत है। एनडीए राज्य की सभी सीटों पर भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। उन्‍होंने मीडिया एक सवाल के जवाब में कहा कि जो वंदे मातरम का विरोध करते हैं, उन्हें निश्चित रूप से अपने देश से प्यार नहीं है। वंदे मातरम का नारा लगा सेनानियों ने हमें आजादी दिलाई। देश के रग-रग में वंदे मातरम बसा हुआ है। सभी को वंदे मातरम बोलना चाहिए। 
उन्होंने यह भी कहा कि पूर्णिया में आयोजित कार्यक्रम में केेंद्र की उपलब्धियों व एनडीए के दृष्टिकोण से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि इस बार सीमांचल की चारों सीटों के साथ सूबे के सभी 40 सीटों पर एनडीए का डंका बज सके। उन्‍होंने कह कि पाकिस्तान में हिंदुओं की हालत बद से बदतर है। राजद नेता तेजस्वी यादव को उनकी फिक्र नहीं है।
chat bot
आपका साथी