पूर्णिया की बालिका हॉकी टीम फाइनल में

By Edited By: Publish:Sat, 20 Sep 2014 08:55 PM (IST) Updated:Sat, 20 Sep 2014 08:55 PM (IST)
पूर्णिया की बालिका हॉकी टीम फाइनल में

पूर्णिया, जागरण प्रतिनिधि : कला संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण, छात्र एवं युवा कल्याण निदेशालय बिहार पटना के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित राज्य स्तरीय मेजर ध्यानचंद हाकी बालक-बालिका प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज खेला जाएगा। बालिका वर्ग से पूर्णिया और पटना की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। बालक वर्ग में एक टीम खगड़िया पहुंच चुकी है जबकि दूसरी टीम का फैसला आज सेमीफाइनल बाद होगा।

प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को करीब आधा दर्जन मैच खेले गये। दूसरे दिन बालक वर्ग में रोहतास-पूर्णिया, भोजपुर-मुजफ्फरपुर, पटना-कैमूर के बीच मैच खेले गये। जबकि बालिका वर्ग में पटना-कैमूर में पटना को वाक ओवर मिला। इसके अलावा पूर्णिया-मुजफ्फरपुर एवं पूर्णिया-बक्सर के बीच मैच खेला गया।

जिला खेल पदाधिकारी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि बालक वर्ग में रोहतास और पूर्णिया के बीच मैच खेला गया जिसमें रोहतास ने पूर्णिया को 5-0 से हरा दिया। दूसरा मैच भोजपुर और मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया जिसमें मुजफ्फरपुर ने 7-0 से भोजपुर को हरा दिया। पटना और कैमूर के बीच खेले गए मैच में पटना ने कैमूर को 8-0 से पराजित किया। बालक वर्ग में फाइनल मैच के लिए खगड़िया की टीम पहुंच चुकी है जबकि दूसरी टीम का फैसला आज सेमीफानल बाद होगा। यह मुकाबला मुजफ्फरपुर और पटना के बीच होगा जिसकी विजेता टीम फाइनल में खगडि़या से भिड़ेगी। दूसरी ओर बालिका वर्ग के फाइनल में पूर्णिया की टीम पटना से भिड़ेगी।

chat bot
आपका साथी