आपसी रंजिश में युवक को मारी थी गोली, तीन पर केस

खाजेकलां थाना क्षेत्र के पानी टंकी के समीप मंगलवार की देर रात धर्मपाल के 22 वर्षीय स्वराज की आपसी रंजिश में गोली मारी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 06:29 AM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 06:29 AM (IST)
आपसी रंजिश में युवक को मारी थी गोली, तीन पर केस
आपसी रंजिश में युवक को मारी थी गोली, तीन पर केस

पटना सिटी। खाजेकलां थाना क्षेत्र के पानी टंकी के समीप मंगलवार की देर रात धर्मपाल के 22 वर्षीय पुत्र स्वराज को गर्दन में गोली मारने की वारदात में पुलिस ने तीन युवकों को नामजद किया है। उनकी खोज में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात में स्वराज सदर गली स्थित कपड़ा दुकान बंद कर पानी टंकी स्थित घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने गोली मार दी। हालांकि गोली गर्दन को छूते निकल गई थी। इलाज के लिए स्वराज को पुलिस पीएमसीएच ले गई थी। इलाज के बाद बुधवार को डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना हुई है। ------------------

- पीएमसीएच में इलाज के बाद घायल कपड़ा दुकानदार लौटा घर, पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कर रही छापेमारी

----------------- सरेराह लूटपाट करने वाला फरार आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: बहादुरपुर थाने की पुलिस ने सरेराह लूटपाट करने वाले आरोपित को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। दरगाह कर्बला निवासी मो. खलील उर्फ खालिद से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बहादुरपुर थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि सुल्तानगंज थाना कांड संख्या 281/20 में खलील फरार चल रहा था। आरोपित के खिलाफ आलमगंज थाने में कांड संख्या 464/20, 468/20 व 547/20 तथा बहादुरपुर थाने में कांड संख्या 78/20 व 140/20 दर्ज है। सभी लूटपाट के केस हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित पूर्व में भी जेल जा चुका है। --------------------

- आरोपित पर आलमगंज में तीन, बहादुरपुर में दो व सुल्तानगंज थाने में दर्ज है केस

- पूर्व में भी कई मामलों में जा चुका है जेल

--------------------

chat bot
आपका साथी