जेपी सेतु पर मामूली टक्कर के बाद युवकों ने कार चालक को पीटा

पीड़ित को काफी भीतरी चोटें आई हैं। बाद में आरोपित की कार में रखे 45 हजार रुपये और पर्स लेकर हाजीपुर की ओर फरार हो गए। चालक विपिन कुमार ने घटना की शिकायत गांधी मैदान यातायात थाने में की है। यातायात थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस जीरो एफआइआर कर इसे दीघा थानों को अग्रसर कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 02:08 AM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 02:08 AM (IST)
जेपी सेतु पर मामूली टक्कर के बाद युवकों ने कार चालक को पीटा
जेपी सेतु पर मामूली टक्कर के बाद युवकों ने कार चालक को पीटा

पटना। पटना में रोड रेज की घटना आए दिन सामने आ रही है। ताजा मामले में जेपी सेतु पर मामूली टक्कर होने पर युवकों ने टूर ट्रेवल की कार के चालक की बुरी तरह पिटाई कर दी। पांच युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित को काफी भीतरी चोटें आई हैं। बाद में आरोपित की कार में रखे 45 हजार रुपये और पर्स लेकर हाजीपुर की ओर फरार हो गए। चालक विपिन कुमार ने घटना की शिकायत गांधी मैदान यातायात थाने में की है। यातायात थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस जीरो एफआइआर कर इसे दीघा थानों को अग्रसर कर रही है।

विपिन कुमार गर्दनीबाग के सरिस्ताबाद इलाके में रहते हैं। वे टूर एंड ट्रेवल एजेंसी में चालक हैं। विपिन अपनी कार से किसी काम से बुधवार की सुबह मधेपुरा जा रहे थे। पीड़ित ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे जैसे वी वह जेपी सेतु पर पहुंचे आगे जा रही बलोनो कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। अचानक रुक जाने से उनकी कार दूसरी कार के पिछले बंफर में सट गई। बलोनो कार में पांच युवक सवार थे। टक्कर होते ही कार सवार लोग उतरकर उनके पास आए और मारपीट शुरू कर दी।

-----------

माफी मांगने पर भी

नहीं पसीजे आरोपित

पीड़ित ने गलती नहीं होने के बावजूद युवकों से माफी मांगी, लेकिन वे नहीं पसीजे। बाद में आरोपित विपिन की कार कार में कलेक्शन के रखे 45 हजार रुपये और पर्स लूटकर फरार हो गए। एक आरोपित का नाम सतीश कुमार बताया जा रहा है। विपिन ने बताया कि उनके पर्स में ड्राइविग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड व एटीएम कार्ड इत्यादि थे। आरोपितों ने जाते-जाते उन्होंने धमकी भी दी।

chat bot
आपका साथी